बॉलीवुड / सुहाना खान और अनन्या पांडे में कौन पहले करेगी शादी?

Zoom News : Sep 04, 2022, 10:09 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं। तीनों ही स्टार किड्स इंडस्ट्री में तेजी से ग्रो कर रही हैं और शनाया कपूर जल्द ही सिनेमा जगत में अपना पहला कदम बढ़ाने जा रही हैं। Fabulous Lives of Bollywood Wives का दूसरा सीजन जमकर सुर्खियां बटोर रहा है और इसी शो में शनाया कपूर ने बताया है कि उनकी दोस्त सुहाना खान और अनन्या पांडे में कौन पहले शादी के बंधन में बंधेगा।

अनन्या के बाद शादी करेंगी सुहाना खान

सुहाना खान और अनन्या पांडे की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए शनाया कपूर ने कहा, 'मुझे लगता है कि तुममें (अनन्या पांडे) और मुझमें, तुम पहले शादी करोगी।' इस बारे में अनन्या पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- मुझे ऐसा लगता है कि मैं इन दोनों से ही दोबारा शादी करूंगी। ये होने का इंतजार कर रही हूं।

विकी-कटरीना के साथ करना चाहती थीं शादी

इसके बाद शनाया कपूर ने बताया कि कैसे अनन्या पांडे उनमें से शादी करने वाली पहली होंगी। शनाया ने कहा कि देखो पहले अनन्या शादी करेगी, फिर सुहाना खान और सबसे आखिरी में मैं शादी करूंगी। शनाया ने यहां तक कहा कि वह तीन शादियां करना चाहती हैं और शनाया की बात से सहमत होते हुए अनन्या पांडे ने कहा कि वह विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को गेट क्रैश करना चाहती थीं।

करण जौहर ने ग्रुप के लिए कही थी ये बात

बता दें कि शनाया कपूर, अनन्या पांडे और सुहाना खान बहुत अच्छी दोस्त हैं। तीनों ने एक चैट ग्रुप बना रखा है जिसमें खूब गॉसिप होते हैं। शनाया कपूर और अनन्या पांडे के ग्रुप को लेकर करण जौहर ने इसी शो में बातचीत के दौरान कहा था कि वह इस ग्रुप का हिस्सा नहीं होने के लिए FOMO फील करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER