बॉलीवुड / निया शर्मा ने होली पर दोस्तों के साथ जमकर की मस्ती - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 30, 2021, 11:54 AM
बॉलीवुड: निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में आता है। निया का नाम उन एक्ट्रेसेज में भी शामिल होता है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव मानी जाती हैं। आज होली है, ऐसे में भला निया होली से जुड़ा कोई पोस्ट कैसे छोड़ सकती थीं। निया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर होली का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने दोस्तों संग होली खेलती नजर आ रही हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) का होली खेलने का ये अनोखा अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वे वीडियो पर एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं।

निया (Nia Sharma Instagram) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर की है, उसमें वे येलो कलर के ऑउटफिट में होली खेलती हुई देखी जा सकती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में राजेश खन्ना की फिल्म का गाना ‘आज न छोड़ेंगे' चल रहा है। निया इस वीडियो में जमकर मस्ती करती हुई दिख रही हैं। निया के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। फैंस भी एक्ट्रेस को होली विश कर रहे हैं। एक फैन ने निया (Nia Sharma) के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “हैप्पी होली।।खुश रहो और आगे बढ़ते रहो”। वहीं, एक अन्य फैन ने निया को ‘स्टनिंग ब्यूटी' बताया है।

बता दें, निया शर्मा (Nia Sharma) आये दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार तो वे अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं। निया शर्मा को आखिरी बार कलर्स के पॉपुलर शो ‘नागिन 4 (Naagin 4)' में देखा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER