एंटरटेनमेंट / गाड़ी से उतरते ही निया शर्मा किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 07, 2021, 07:39 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बिंदास अंदाज और ग्लैमरस अवतार की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैन्स को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं. आए दिन निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के बीत शेयर करती हैं. एक बार फिर से निया शर्मा (Nia Sharma Dance Video) ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सड़क पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

निया शर्मा (Nia Sharma) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी फ्रेंड श्वेता शारदा संग गाड़ी से उतरते ही बेहतरीन डांस मूव्स कर रही हैं. दोनों का लाजवाब डांस फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को शेयर कर निया ने लिखा: सिर्फ पांच मिनट में. श्वेता शारदा के मूव्स काफी बेहतरीन थे. वीडियो किस कदर धूम मचा रहा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज एक घंटे में ही इसे 70 हाजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रवि दुबे संग 'जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0)' में नजर आएंगी. इसका प्रीमियर 26 फरवरी हो गया है.  इससे पहले 'जमाई राजा' सीरियल जीटीवी पर रिलीज हुआ था, जिसने निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी ने धमाल मचाकर रख दिया था. बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'काली' के जरिए कदम रखा था. फिर निया सीरियल 'एक हजारों में मेर बहना है' में दिखाई दी थीं. इसके बाद निया शर्मा ने 'जमाई राजा' में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. निया शर्मा ने 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी भी जीती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER