बॉलीवुड / एक्ट्रेस निया शर्मा का बिकिनी बॉडी को लेकर बड़ा खुलासा, कह दी यह बड़ी बात, जानिए...

Zoom News : Feb 28, 2021, 07:44 PM
बॉलीवुड: टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा सुर्खियों में हैं। ‘जमाई राजा 2.0’ में ब्लैक बिकिनी पहनने को लेकर वह काफी ट्रोल हुई थीं। सोशल मीडिया पर भी उनके कई फोटोज और वीडियोज इस बिकिनी में वायरल हुए थे। स्टनिंग बिकिनी बॉडी पाने के लिए निया शर्मा ने दो दिन कुछ नहीं खाया था, क्योंकि वह शो के लिए परफेक्ट शॉट देना चाहती थीं। 

बॉलीवुड बबल से बातचीत के दौरान निया शर्मा ने कहा कि शूट से दो दिन पहले उन्होंने खाना-पीना बंद कर दिया था। निया कहती हैं कि मैंने उन सीन्स के लिए दो दिन पहले खाना बंद कर दिया। मैं पागल हो गई थी उन सीन्स के बारे में सोचकर जो मैं करने वाली थी। मैं पहले से ही जानती थी कि ऐसे सीन्स होने वाले हैं, लेकिन मैं क्योंकि शो का हिस्सा थी तो मैं खुद को अच्छा दिखाना चाहती थी। इस शो में मुझे बिकिनी पहननी थी, जिसके लिए मैंने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की। 

निया शर्मा कहती हैं कि उस सीन को करने के लिए मैं दो दिन बिना खाए-पिए रही, लेकिन जब वह सीन होना था तो क्या हुआ कि मेरे डायरेक्टर ने कहा कि सूरज को बादलों से ढका हुआ है और आज सीन शूट नहीं हो पाएगा। मैं उस अवतार में एकदम तैयार थी, खुश थी और एक्साइटेड भी। जब डायरेक्टर की ओर से यह सब आया तो मैं निराश हो गई। फिर मैंने इंस्टाग्राम के लिए कुछ फोटोज क्लिक कराईं, उन्हें शेयर किया और वे वायरल हो गईं। 

निया शर्मा का कहना है कि मुझे काफी ब्लोटिंग महसूस होती है। रियल लाइफ में हमेशा ऐसा ही रहता है। मेरे लिए यह कर पाना काफी मुश्किल था। मुझे पता है मैं ऑडियंस को बेवकूफ बना रही हूं उन फोटोज को शेयर करके, लेकिन क्या करूं रियल लाइफ में मेरा पेट इतना फ्लैट दिखता ही नहीं है। मेरे लिए इस तरह उस दिन दिखना बहुत ब्लेस्ड फीलिंग थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER