Entertainment / Nia Sharma ने जब मीडिया के सामने लड़की संग किया था लिपलॉक, आग की तरह फैला था वीडियो

Zoom News : Oct 15, 2021, 09:21 PM
Entertainment | टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) काफी बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। अपनी अदाओं से वो अक्सर फैंस का दिल लूट लेती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली निया ने उस वक्त लोगों को चौंका दिया था जब उन्होंने एक दूसरी एक्ट्रेस को मीडिया के सामने ही किस कर लिया था। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

निया ने किया था लिप लॉक

निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वे एशिया की सबसे सेक्सी महिला भी रह चुकी हैं। टीवी सीरियल के बाद बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज से तहलका मचा चुकीं निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक एक्ट्रेस को किस करती नजर आ रही थीं। ये एक होली पार्टी के दौरान हुआ था।

वायरल हुआ था वीडियो

ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया। निया शर्मा (Nia Sharma) का ये अंदाज देखकर फैंस भी हैरान रह गए। दरअसल, होली के मौके पर टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने जमकर मस्ती की। होली पार्टी के दौरान निया और सीरियल जमाई राजा की उनकी को-स्टार रह चुकीं रेहाना पंडित साथ में मीडिया से बात करने आईं। दोनों ने कैमरे पर एक दूसरे के सामने लिपलॉक किस किया।

कई बार लड़कियों को कर चुकी हैं किस

ये पहला मौका नहीं है जब निया ने रेहाना को इस तरह किस किया हो इससे पहले जमाई राजा के सेट पर भी दोनों किस करने की वजह से चर्चा में आई थीं। निया (Nia Sharma) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले निया ने उस वक्त भी खूब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने वेब सीरीज ट्विस्टेड की को-स्टार ईशा शर्मा को ऑन स्क्रीन किस किया था।

निया के शोज

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से की थी लेकिन निया को पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से मिली। वहीं जी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा' के बाद निया शर्मा मशहूर हो गईं। निया इसके बाद 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER