बॉलीवुड / Nia Sharma ने ब्लैक बिकिनी में रेत पर किया आराम, दिल थामकर देखिए PHOTOS

Zoom News : Apr 21, 2021, 09:56 AM
बॉलीवुड | टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। निया को इंडियन टेलीविजन की दुनिया में सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा ही अपने चाहने वालों को सरप्राइज कर देती हैं। एक बार फिर निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा गर्म किया है। 

निया ने अपनी वॉल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वह बिकिनी में समुद्र के किनारे रेत में बड़े ही गजब के पोज दे रही हैं। निया की ये तस्वीरें ब्लैक एंड वाइट फॉर्मेट में हैं, लेकिन तब भी निया की खूबसूरती में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। इन तस्वीरों के साथ निया ने एक मजेदार कैप्शन भी शेयर किया है। उन्होंने बताया कि उनका दिमाग अब भी इसी बीच पर है। उन्होंने लिखा है, 'मेरे दिमाम में वह जगह है जहां मैं अपनी तस्वीर को पेंट करती हूं... और कोई नहीं करेगा, मेरे द्वारा जुर्माना है'। 

बता दें कि निया की ये तस्वीरें पुरानी हैं, क्योंकि इसी बिकिनी में उन्होंने कुछ महीने पहले तस्वीरें शेयर की थीं। तब वह गोवा में थीं और 'जमाई 2।0' की शूटिंग कर रही थीं। निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में लेस्बियन किस को लेकर खुलासा करके सुर्खियां बटोरी थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER