बॉलीवुड / सिर्फ तौलिये में लिपटी नजर आईं Nia Sharma, लगाई फैंस के दिलों में आग, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 15, 2021, 11:44 AM
बॉलीवुड: टेलीविजन जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है। निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Nia Sharma Instagram Account) पर एक बूमरैंग शेयर किया है जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। 

निया का नया पोस्ट मचा रहा सनसनी

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बेहद हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं, एक्ट्रेस ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह वह सफेद सफेद तौलिए में लिपटी सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस क्लिप में बेहद ही खुबसूरत पोज दिया है और इस पोस्ट पर कैप्शन देते हुए लिखा, 'ओनली व्हेन वी आर ऑलमोस्ट मिस्ड अवर फ्लाइट'। इस पोस्ट पर निया (Nia Sharma) को लोगों ने चार घंटे में ही दो लाख से ज्यादा लाइक्स दे दिए। 

सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं फोटोज

निया (Nia Sharma) ने इससे पहले भी अपने ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हाल ही में निया (Nia Sharma) ने एक व्हाइट कलर की जैकेट में नजर आई थीं। यह जैकेट वैसे तो एक लाइफ जैकेट थी लेकिन जिस तरीके से निया (Nia Sharma) ने इस जैकेट को कैरी किया वो अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया। निया (Nia Sharma) इन तस्वीरों में काफी बोल्ड लुक दे रही हैं। लोगों को ये तस्वीर कितनी पसंद आ रही है इसका अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे शेयर किए हुए 24 घंटे हुए हैं लेकिन डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

टीवी जगत का जाना माना चेहरा हैं निया

आपको बता दें निया (Nia Sharma) ने धारावाहिक 'काली' के साथ टीवी जगत में कदम रखा था, मगर 'एक हजारों में मेरी बहना है' से वह पहचान बनाने में कामयाब हुईं। उन्हें थ्रिलर शो 'नागिन' के चौथे सीजन में भी देखा गया। उन्होंने 'जमाई राजा' और 'इश्क में मरजावां' जैसे धारावाहिक में भी काम किया है। आने वाले समय में वो 'जमाई राजा 2' में नजर आने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER