Bollywood / 'खतरों के खिलाड़ी' जीतने पर निया शर्मा ने अपलोड किया 'थैंक यू' विडियो

Zoom News : Sep 01, 2020, 11:13 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  कलर्स के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' मेड इन इंडिया! जिसके हर एपिसोड को इस सीजन भारत में ही शूट किया गया। और इस सीजन की विजेता निया शर्मा बन चुकी है। इसी पर निया को फैंस, फोलोअर्स और दोस्तों सभी से बहुत सी बधाईयां मिली हैं। और अब इसी खुशी में सभी का धन्यवाद करते निया दिखी‌। निया ने विडियो अपलोड कर थैंक यू और सॉरी दोनों कहा। 

निया ने आईजीटीवी विडियो इंस्टा पर अपलोड किया और कहा, 'मुझे बिल्कुल विश्वास नहीं था कि मैं खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को जीत पाऊंगी। वहीं आप सभी ने मेरी जीतने की खुशी में मेरा साथ दिया । फैंस, फोलोअर्स आप सभी ने कमेंट कर मैसेज कर मुझे बधाईयां दीं। आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया और अगर मैं किसी के मैसेज का रिप्लाय नहीं कर पाई हो तो प्लीज़ मुझे माफ कर देना। साथ ही निया ने कई मिडिया हाऊस को इंटरव्यू के लिए नकारने पर कहा कि,'मैं लेड बैक हूं मुझे समझ नहीं आता कि इस मौके पर मुझे क्या कहना चाहिए। और इसी पर मिडिया हाऊस को सॉरी कहा। निया ने कलर्स चैनल का भी धन्यवाद किया और कहा, शुक्रिया कलर्स!! मैंने तीन साल आपके साथ बिताए मुझे बहुत ख़ुशी हैं और आनंद हैं। बहुत बहुत शुक्रिया।' 

कुछ इस तरह से निया फैंस और कलर्स चैनल का धन्यवाद करती दिखीं और इस विडियो को अपलोड कर निया ने कैप्शन में लिखा,' सॉरी और थैंक यू भी!!' साथ ही कलर्स को टैग किया। 

बता दें निया खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में आठवें रैंक पर थी और इस सीजन खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की विजेता बनी। साथ ही स्केंड रनरअप दिल से दिल तक, दिल तो हैप्पी हैं जी और नागिन जैसे टेलीविजन सिरीयल की जास्मीन भसीन और वहीं करन वाही भी रनरअप की लिस्ट में रहें। इस बार का सीजन 1 अगस्त को ऑन एअर हुआ और एक महीने तक चला। कोरोनावायरस के चलते इस सीजन की शूटिंग भारत एंव अधिकतर मुंबई में ही की गई जिसके कारण सीजन का नाम मेड इन इंडिया कहलाया। और हर सीजन की तरह इस सीजन को भी रोहित शेट्टी होस्ट करते दिखे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER