बॉलीवुड / निया शर्मा ने की हॉटनेस की सारी हदें पार, इंटरनेट पर मचाया तहलका - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 08, 2021, 09:57 PM
बॉलीवुड: निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। आए दिन वो अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती हैं। एक बार फिर निया (Nia Sharma Video) ने अपना एक बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है। जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

निया का हॉट वीडियो 

हाल ही में निया समंदर किनारे स्विमसूट पहन कर दौड़ रही थीं, उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। अब एक बार फिर तापमान बढ़ाने के लिए निया (Nia Sharma) एक और वीडियो लेकर आई हैं। जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला। हालांकि, कई यूजर्स को उनका ये वीडियो कुछ खास नहीं भाया।  

बीच रास्ते में किया डांस

इससे पहले निया (Nia Sharma Instagram Account) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रात में बीच सड़क पर अपनी गाड़ी रोक अचानक ही डांस करने लगी थीं। इस वीडियो में उनकी एक दोस्त भी हैं। निया (Nia Sharma Video) के इस वीडियो ने फैन्स के बीच हलचल मचा दी है और वो खूब तारीफें कर रहे हैं।

समंदर किनारे दौड़ीं निया

इससे पहले निया (Nia Sharma) ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें वो बिकिनी पहनकर समंदर किनारे दौड़ लगाती दिखाई दे रही थीं, इस वीडियो में निया बीच पर लेट कर अपनी अदाएं दिखा रही हैं और फिर बीच पर ही शावर लेती दिखाई दे रही हैं। निया  (Nia Sharma Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

इन शोज में निया ने किया काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा आखिरी बार 'नागिन 4' में जैस्मीन भसीन, रश्मि देसाई और विजेंद्र कुमेरिया के साथ नजर आईं थी। निया (Nia Sharma) ने शो में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था। साथ ही निया ने 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' की ट्रॉफी अपने नाम की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक निया जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है। अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा (Nia Sharma) एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का टाइटल भी पा चुकी हैं। वही निया की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ का दूसरा सीजन दर्शकों काफी पसंद आया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER