Entertainment / क्या है सायली संग प्रेम कहानी का सच? निहाल ने खुद दिया जवाब

Zoom News : Jul 08, 2021, 01:56 PM
इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) का सफर तेजी से अपने अंजाम की तरफ बढ़ रहा है। कुछ ही दिन में ये साफ हो जाएगा कि इस सीजन की विनिंग ट्रॉफी किसके नाम होने वाली है। शो के लोकप्रिय कंटेस्टेंट निहाल टॉरो (Nihal Tauro) ने लगातार दमदार परफॉर्मेंस देते हुए टॉप 7 में अपनी जगह पक्की कर ली है। हाल ही में निहाल (Nihal Tauro) अपने होमटाउन गए थे जहां उन्होंने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

दोनों के इश्क को लेकर उड़ी थीं खबरें

निहाल (Nihal Tauro) शो की एक अन्य कंटेस्टेंट सायली कांबले के साथ उनकी ट्यूनिंग को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं। निहाल (Nihal Tauro) और सायली (Sayali Kamble) की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन ट्यूनिंग कमाल की है और दोनों के बीच की ये बॉन्डिंग देखकर फैंस के जेहन में ये सवाल उठ रहे थे कि क्या दोनों की ये ट्यूनिंग महज दोस्ती भर है या फिर दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर भी कुछ होने लगा है?

निहाल को छोटा भाई मानती हैं सायली

ETimes TV के साथ बातचीत में निहाल ने इन सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा, 'हम सायली (Sayali Kamble) को भाई कहकर बुलाते हैं और वो मुझे अपना छोटा भाई मानती हैं। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और वो मेरे लिए बड़ी बहन नहीं बड़ा भाई है। (निहाल ने हंसते हुए कहा)। हमारे बीच में कोई रोमांटिक एंगल नहीं है और मैं जानता हूं कि हमारी बॉन्डिंग देखकर ऐसा लगता होगा कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है लेकिन मेरा यकीन कीजिए, इस रोमांटिक एंगल स्टोरी में कोई सच्चाई नहीं है।'

साथ में करते हैं जमकर रिहर्सल

निहाल (Nihal) ने बताया, 'हमारी बॉन्डिंग कमाल की है क्योंकि हम रिहर्सल करते हुए और ऊनो खेलते हुए बहुत सा वक्त साथ में बिताते हैं। सायली और मैं साथ में बहुत सारा रिहर्सल करते हैं। हम एक दूसरे को इनपुट्स भी देते हैं ताकि एक दूसरे को बेहतर बना सकें।' तो जाहिर तौर पर उन फैंस को थोड़ी निराशा हुई होगी जो सायली और निहाल के बीच प्रेम कहानी जैसा कुछ सोच रहे थे लेकिन दोनों के रिश्ते का सच निहाल ने खुद बता दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER