Bollywood / सुकेश केस में नाम आने के बाद परेशान दिखीं निक्की तंबोली, हुईं ट्रोल

Zoom News : Sep 17, 2022, 05:16 PM
Bollywood | मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुकेश का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से जांच एजेंसियों ने पूछताछ की। इस मामले में ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली का नाम भी सामने आया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की चार्जशीट के मुताबिक, सुकेश ने निक्की तंबोली को 3.5 लाख रुपये कैश और गुच्ची का बैग दिया था। निक्की ने जेल में सुकेश से मुलाकात भी की थी। अब शुक्रवार की रात को एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

पपराजी ने किया स्पॉट

निक्की तंबोली ने ब्लैक फुल टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना था। उन्होंने मैचिंग पर्स ले रखा था। इसके अलावा अपना फोन हाथ में पकड़ा था। उनका वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने कहा कि वो परेशान लग रही हैं। यूजर्स ने ट्रोल करते हुए पूछा कि क्या ये वही बैग है। 

यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने कहा, ‘ये वही पर्स है क्या जो सुकेश ने दिया है? ‘ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘आ गई तिहाड़ से।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘साढ़े तीन लाख और गुच्ची बैग।‘ एक ने कहा, ‘सुकेश की वजह से अब निक्की लाइमलाइट में।‘ एक ने कमेंट किया, ‘ नहीं... नहीं.. वो परेशान दिख रही है... अब ईडी इसको बुलाने वाला है।‘ 

‘बिग बॉस’ से हुईं मशहूर

बता दें कि निक्की को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ से लोकप्रियता  मिली। इसके बाद उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER