Bollywood / रिवीलिंग कपड़े पहनकर इस हसीना ने इतने पास से बना लिया Video, सब कुछ हुआ कैमरे में कैद

Zoom News : Feb 02, 2023, 10:09 PM
Nikki Tamboli Video: दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में निक्की तंबोली कैमरे के सामने रिवीलिंग ब्रा पहनकर अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाती दिखीं कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. निक्की ने इस रिवीलिंग ब्रा को पहनकर वीडियो इतना पास से शूट किया है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो को खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

सनबाथ लेती दिखीं निक्की तंबोली

इस वीडियो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने कमरे की खिड़की के पास खड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस के ऊपर सूरज की रोशनी पड़ रही है और एक्ट्रेस इसे एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने शूट करके इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

दिखाईं अदाएं 

निक्की (Nikki Tamboli) ने इस ब्लैक ब्रा के साथ डेनिम जींस पहनी हुई है. इस रिवीलिंग आउटफिट को पहनकर निक्की कभी अपने बालों को संवारती हुई दिखीं तो कभी ऐसी अदाएं दिखाती नजर आईं वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. निक्की ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'जहां सनशाइन हैं वहीं मैं सबसे ज्यादा खुश रहती हूं.' 

व्हाइट बिकिनी में ढाया था कहर

इससे पहले निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की बिकिनी वाली फोटो खूब वायरल हुई थी. एक्ट्रेस कैमरे के सामने व्हाइट कलर की बिकिनी में बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखी थीं. इस बिकिनी को पहनकर निक्की कैमरे के सामने किलर अंदाज में दिखीं. वहीं फोटो में एक्ट्रेस ने ना केवल बिकिनी पहनकर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं बल्कि अपनी बॉडी को कैमरे के सामने इस तरह से पोज किया कि उनके लुक के फैंस दीवाने हो गए.  निक्की ने इस फोटो को पूल किनारे क्लिक करवाया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER