Covid19 / नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड सितारों ने की जल्द ठीक होने की दुआएं

Zoom News : Sep 17, 2020, 07:22 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  कोरोना का प्रकोप लगातार तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन भारत में लगभग लाखों की संख्या में कोरोना के केसेस सामने आ रहें हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं है और उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है।  

नितिन गडकरी के ट्वीट के बाद तमाम बॉलीवुड सितारे उनके जल्द ठीक की कामना कर रहे हैं। नितिन ने ट्वीट कर बताया था कि, "कल मैं बहुत ही कमजोर महसूस कर रहा था, जिसके बाद मैंने डॉक्टर को दिखाया। चेकअप के दौरान मेरे कोविद-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं है आप सभी की दुआओं से फिलहाल मेरी तबीयत ठीक है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।"

इसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में नितिन ने लिखा कि "मेरे संपर्क में जो भी आएं हो वो प्रोटोकॉल को फॉलो करें और सुरक्षित रहें।"

इसके बाद एक्टर रितेश देशमुख के नितिन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "आप जल्द ठीक हो जाइए नितिन गडकरी जी। हम आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं।" 

वही लेजेंड सिंगर लता मंगेशकर ने लिखा, "नितिन जी आप बहुत ही स्ट्रांग और पॉजिटिव व्यक्ति हैं। और आप इससे जंग जीतकर जल्द ही वापस आ जाएंगे। मेरी दुआएँ और शुभकामनाएं आपके जल्द और पूरी तरह से ठीक होने के लिए।" 

एक्टर अभिषेक बच्चन ने लिखा, "जल्द ठीक हो जाइए सर।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER