Entertainment / नितीश भारद्वाज ने दो बार झेला तलाक का दर्द, 'कृष्ण' बनकर जीता था दिल

Zoom News : Jun 02, 2022, 03:05 PM
Nitish Bharadwaj Birthday: बीआर चोपड़ा के धारावाहिक 'महाभारत' के भगवान कृष्ण का रोल हर किसी के जेहन में आज भी बसा हुआ है। एक्टर नितीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने कृष्ण का रोल इस तरह से निभाया था कि लोग उन्हें असल में भी भगवान मानने लगे थे। नितीश भारद्वाज ने कई अन्य सीरियल्स में भी काम किया, जिसमें 'श्री कृष्णा', 'गीता रहस्य', 'विष्णु पुराण' और 'मन में है विश्वास' शामिल हैं। सभी में एक्टर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से भी एक्टर काफी चर्चा में रहें। आज 2 जून को नितीश भारद्वाज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर हम आपको एक्टर से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

पहली शादी 14 साल में हुई खत्म

नितीश भारद्वाज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में छाए रहें। नितीश भारद्वाज ने पहली शादी 28 साल की उम्र में की थी। एक्टर 27 दिसंबर 1991 में मोनीषा पाटिल से शादी की थी। इस शादी से कपल को एक बेटा और बेटी हुए। दोनों की शादी सिर्फ 14 साल की चल पाई और फिर कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया। तलाक के बाद बच्चे मां के साथ विदेश में रहने लगे।

आईएएस ऑफिसर से रचाई दूसरी शादी

नितीश भारद्वाज ने दूसरी शादी साल 2008 में स्मिता गाते से की थी। स्मिता की भी ये दूसरी शादी थी और वह 1992 बैच की मध्य प्रदेश कैडर से आईएएस ऑफिसर हैं। इस शादी से एक्टर को दो जुड़वां बेटियां हुईं। लेकिन उनकी ये शादी भी ज्यादा सालों तक टिक न सकी। साल 2019 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। स्मिता के साथ उनकी दोनों बेटियां इंदौर में रहती हैं।

कभी नहीं मिला प्यार

नितीश भारद्वाज पर्सनल लाइफ में काफी परेशान रहे और अब वह सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव रहते हैं। उन्होंने दो शादियां कीं लेकिन उन्हें कभी प्यार नहीं मिला। नितीश एक्टिंग से पहले वेटनरी सर्जन थे, इसी वजह से उनके नाम के आगे डॉक्टर लगता है। इस काम में उनका मन नहीं लगा इस वजह से उन्होंने एक्टिंग करना शुरू किया। नितीश भारद्वाज को लोग आज भी कृष्ण के रूप में ही देखते हैं, इस कदर उन्होंने इस रोल में जान फूंक दी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER