पटना / गलती हो गई: 2019 से पहले चुनावों में कभी मतदान नहीं करने पर बिहार सीएम का बेटा

India : May 21, 2019, 03:30 PM
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे, निशांत, जिन्होंने पहली बार अपना वोट डाला, ने उम्मीद जताई कि बिहार के लोग इस बार नरेंद्र मोदी "चाचा" और उनके पिता को वोट देंगे।

सफ़ेद, कुर्ता-पायजामा पहने, जद (यू) के मुखिया के 30 बच्चे, जो कि पटना के राजभवन के पास एक सरकारी स्कूल के बाहर संवाददाताओं से बात कर रहे थे, में अपने पिता के साथ वोट डालने के लिए गए थे।

निशांत ने कहा, "यह पहली बार है जब मैंने अपना वोट डाला है," उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद को वोट दिया, जो उनके पिता की अध्यक्षता वाली पार्टी के सहयोगी हैं।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने पहले कभी अपना वोट क्यों नहीं डाला, उन्होंने ti गली हो गई ’(यह एक गलती थी) का जवाब दिया और मतदाताओं से" बड़ी संख्या में बाहर आने और अपनी पसंद की सरकार बनाने में मदद करने "की अपील की।

एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा, “मेरी राजनीति में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है। यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसके बारे में मुझे ज्यादा जानकारी और समझ नहीं है। ”

हालांकि, उन्होंने कहा, "मेरा मानना ​​है कि मेरे पिता ने बिहार के लोगों की भलाई के लिए 13 साल तक कुछ किया होगा। मुझे उम्मीद है कि लोग उन्हें और नरेंद्र मोदी चाचा को फिर से वोट देंगे। ”

इंजीनियरिंग स्नातक, जो शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से देखा जाता है, ने लगातार मौखिक हमलों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि उनके पिता कट्टर प्रतिद्वंद्वी लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव से कह रहे हैं कि 'बाथे की जियादा जानकरी नहीं है' (मुझे नहीं पता है) ये मामले)।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER