Viral News / नहीं मिली खाने के लिए कोई हरी पत्ती, नाराज हाथी ने उखाड़ा सिर्फ 38 सेकंड में पेड़, वीडियो वायरल

Zoom News : Dec 27, 2020, 03:42 PM
Delhi: इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक हाथी को केवल 38 सेकंड में एक पेड़ को उखाड़ते हुए दिखाया गया है। हाथी की इस ताकत को देखकर सोशल मीडिया पर कोई उसे जेसीबी या कोई बाहुबली बता रहा है। इस वीडियो को सबसे पहले IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया था, जिसके बाद यह देखते ही देखते वायरल हो गया। 38 सेकंड के इस वीडियो में हाथी ने इतनी ताकत लगाई कि पूरा पेड़ जमींदोज हो गया। लेकिन उसी समय, लोगों ने सोशल मीडिया पर सवाल पूछना शुरू कर दिया कि आखिरकार हाथी ने पेड़ को क्यों उखाड़ दिया और उसे गिरा दिया।

एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि हाथी ने पेड़ को क्यों उखाड़ा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि बहुत से लोग कह रहे हैं कि हाथी हरी पत्तियां खाने के लिए पेड़ पर चढ़ना चाहता था।

लेकिन जब वह नहीं चढ़ सका, तो उसने अपने सूरज के साथ पत्तियों को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन डाली जाने के कारण, उसका सूरज वहां नहीं पहुंचा। बस इसी वजह से हाथी को गुस्सा आ गया और उसने पेड़ को नीचे गिरा दिया ताकि वह आराम से पत्तियां खा सके।

एक हाथी की इस शक्ति को देखकर, एक उपयोगकर्ता ने इसकी तुलना जेसीबी मशीन से की। वहीं, महिला यूजर ने लिखा, वीडियो देखकर लगता है कि पिता, यह शक्ति है। बता दें कि यह वीडियो कहां का है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन यह हाथी अफ्रीकी बैल प्रजाति का है जिसे बहुत शक्तिशाली माना जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER