Opposition Unity / 'विपक्षी दलों के लिए कोई मोहब्बत नहीं?' AAP पार्टी का राहुल गांधी के डायलॉग पर तंज

Zoom News : Jun 25, 2023, 06:26 PM
Opposition Unity: बिहार के नीतीश कुमार की ओर से बुलाई गई विपक्षी बैठक में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच तीखी बहस हुई थी. इसके बाद कांग्रेस के निशाने पर AAP आ गई है. अब रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की पार्टी ने इसका जवाब दिया है. उसका कहना है कि राहुल गांधी अपना बड़ा दिल दिखाएं. AAP ने राहुल गांधी को वो डायलॉग याद दिलाया है, जिसमें वे अक्सर कहते रहते हैं कि वह नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलकर बैठे हुए हैं.

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि राहुल गांधी के मोहब्बत के बाजार वाला उन्हें डायलॉग पसंद है. सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उनका कहना है कि विपक्ष मोहब्बत मांग रहा है, लेकिन अगर उनके पास ये नहीं है तो इसपर सवाल जरूर खड़े होते हैं. कांग्रेस को उन्होंने सीधा संदेश दिया है कि अहम होना ठीक है, लेकिन ये सीमा के भीतर ही रहे. अगर ऐसा नहीं होता है तो लोगों को लगने लग जाएगा की सत्ता परिवर्तन के बाद नई सरकार भी अहम से भरी हुई है.

उन्होंने विपक्षी दलों से एक-दूसरे के खिलाफ पिछली टिप्पणियों से आगे बढ़ने की भी अपील की, क्योंकि सभी विपक्षी पार्टियां अपने-अपने राज्यों में एक दूसरे की प्रतिद्वंद्वी रही हैं, लेकिन अब उन्हें मिल-जुलकर आगे की जरूरत है.

कांग्रेस ने AAP को बताया धोखेबाज

बिहार की राजधानी में आयोजित बैठक में राहुल गांधी का कहना था कि कांग्रेस गठबंधन को लेकर खुले दिमाग से सोच विचार में लगी हुई है और पहले क्या हुआ क्या नहीं ये सबकुछ भूलने के लिए तैयार है. इसके लिए चाहे कुछ भी करना पड़े. कांग्रेस ने पलटवार करते हुए AAP पर धोखेबाज होने और विपक्षी एकता को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया. वरिष्ठ नेता अजय माकन ने एक वीडियो में आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल “बीजेपी के साथ” हैं क्योंकि वह जेल नहीं जाना चाहते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER