Uttar Pradesh / नोएडा के शख्स ने अपनी पत्नी, 2 बच्चों और एक जैसे दिखने वाले दोस्त को कुल्हाड़ी से निकाला, आखिरकार पकड़ा गया

Zoom News : Sep 03, 2021, 12:26 AM

फरवरी 2018 में, 35 वर्षीय राजेश ने नोएडा में अपने घर पर सीमेंट के नीचे दफनाने से पहले अपनी पत्नी और बच्चों की कथित तौर पर हत्या कर दी। दो महीने बाद, उसने उत्तर प्रदेश के कासगंज के ढोलना इलाके में अपने दोस्त राजेंद्र की कथित तौर पर हत्या कर दी।


पुलिस ने कहा कि राजेश, अपनी ही मौत को नकली बनाने की कोशिश कर रहा था और इस तरह, राजेंद्र को चुना क्योंकि दोनों में शारीरिक समानता थी। राजेश ने कथित तौर पर राजेंद्र के हाथ और सिर काट दिए और फ्रेम को अपने कई आईडी कार्डों के साथ पास के स्थान पर फेंक दिया।


पुलिस ने कहा कि इसके बाद वह हरियाणा के पानीपत चला गया, जहां उसने अपनी पहचान छिपाने के लिए अपने नथुने पर एक सर्जिकल प्रक्रिया की। यह सब उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही रूबी के साथ अवैध संबंध बनाए रखने के लिए किया गया था।


उत्तर प्रदेश पुलिस के सतर्क एसपी के लिए नहीं तो राजेश ने सही अपराध को लगभग खींच लिया।

हत्याओं के 3 साल से अधिक समय बाद बुधवार को, कासगंज पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार कर लिया और उसकी पत्नी 27 वर्षीय रत्नेश और उनके बच्चों अवनि और अर्पित के शवों को बाहर निकाला।


पुलिस ने राजेश के पिता, बनवारी, एक सेवानिवृत्त यूपी पुलिस कांस्टेबल को भी गिरफ्तार किया है; राजेश के भाई प्रबेश और राजीव; उनकी मां इंद्रावती और रूबी, उनकी कथित प्रेमिका, आगरा पुलिस में तैनात हैं। पुलिस ने चारों को मारने के लिए इस्तेमाल किया गया हत्या का हथियार - एक कुल्हाड़ी - पुलिस ने बरामद कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER