स्मार्टवॉच / NoiseFit Core बजट स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, कीमत 2,999 रुपये

Zoom News : Sep 07, 2021, 11:34 AM
घरेलू कंपनी Noise ने भारतीय बाजार में शाओमी और रियलमी की टक्कर में अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Core को पेश कर दिया है। NoiseFit Core एक हल्की स्मार्टवॉच है जो कि स्टाइलिश भी है। NoiseFit Core राउंड डायल के साथ आती है और इसमें 13 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। NoiseFit Core पूरी तरह से वॉटरप्रूफ है। इसके लिए इसे IP68 की रेटिंग मिली है।

NoiseFit Core की कीमत और स्पेसिफिकेशन
NoiseFit Core की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है और इसे न्वाइज इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 7 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इसे एंड्रॉयड 7 और इससे ऊपर के वर्जन या फिर iOS 9.0 या इससे ऊपर के वर्जन वाले स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

NoiseFit Core में 1.28 इंच की TFT डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 240x240 पिक्सल है। इस वॉच के राइट साइड में एक बटन दिया गया है जिसकी मदद से आप वॉच को ऑन/ऑफ कर सकते हैं और नेविगेशन के लिए भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। NoiseFit Core को  चारकोल ब्लैक और सिल्वर ग्रे कलर में खरीदा जा सकता है।

NoiseFit Core की बॉडी जिंक एलॉय मेटल की है। इस वॉच में 285mAh की बैटरी है जिसे लेकर 7 दिनों के बैकअप का और 30 दिनों के स्टैंडबाय का दावा है। इसमें 13 स्पोर्ट्स मोड हैं और इसे NoiseFit एप से कनेक्ट करके इस्तेमाल किया जा सकता है। वॉच में फिटनेस ट्रैकिंग के तौर पर 24 घंटे हर्ट रेट मॉनिटर की सुविधा है, हालांकि ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के लिए SpO2 सेंसर नहीं दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER