नेकबैंड / Noise Sense नेकबैंड ईयरफोन भारत में लॉन्च

Zoom News : Oct 24, 2021, 11:01 AM
घरेलू कंपनी न्वाइज ने अपनी नेकबैंड सीरीज का विस्तार करते हुए भारतीय बाजार में Noise Sense को लॉन्च कर दिया है। Noise Sense को दो कलर्स और 10mm के ड्राइवर्स के साथ पेश किया गया है। Noise Sense में इनकमिंग कॉल अलर्ट के लिए वाइब्रेशन भी दिया गया है। Noise Sense को वाटर और डस्ट रेसिस्टें के लिए IPX5 की रेटिंग मिली है। इसके अलावा इस नेकबैंड में कंपनी ने फास्ट चार्जिंग भी दी है।

Noise Sense की कीमत
Noise Sense की वास्तविक कीमत 2,499 रुपये है, लेकिन स्पेशल ऑफर के तहत इसे 1,099 रुपये में खरीदा जा सकता है, हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि यह स्पेशल ऑफर कब तक रहेगा। Noise Sense को ब्लैक और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया और न्वाइज की वेबसाइट से हो रही है।

Noise Sense की स्पेसिफिकेशन
Noise Sense में 10mm का ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा कॉलिंग के लिए इसमें इनबिल्ट माइक दिया गया है। सबसे बड़ी बात यह है कि नेकबैंड होते हुए भी इसमें कॉल रिजेक्ट, वॉल्यूम और म्यूजिक कंट्रोल के लिए टच का सपोर्ट दिया गया है यानी इसमें कोई फिजिकल बटन नहीं है।

Noise के इस नए नेकबैंड में मैग्नेटिक ईयरबड्स दिए गए हैं जो इस्तेमाल ना होने की स्थिति में आपस में चिपक जाते हैं। इस नेकबैंड के साथ गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। साथ ही इसे एक साथ दो डिवाइस से पेयर भी किया जा सकता है। चार्जिंग के लिए इसमें USB टाईप-सी पोर्ट है। फास्ट चार्जिंग को लेकर दावा है कि महज 8 मिनट की चार्जिंग में आठ घंटे का बैकअप मिलेगा। एक बार फुल चार्ज होने पर 25 घंटे का बैकअप मिलेगा। इसका वजन 30 ग्राम है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER