बॉलीवुड / नोरा फतेही ने ट्रेडिशनल आउटफिट में किया जबरदस्त डांस- देखें Video

NDTV : Sep 20, 2020, 06:03 PM
बॉलीवुड: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से अकसर सबके होश उड़ा देती हैं। नोरा (Nora Fatehi Video) यूं तो अकसर अपने बैली डांसिंग से फैन्स को दीवाना बनाती हैं। लेकिन हाल ही में नोरा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। नोरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टेस कोरियोग्राफर के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं। वीडियो में नोरा ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं। बीते हफ्ते नोरा ने न केवल इंजियाज बेस्ट डांसर को जज किया था, बल्कि अपने डांस से स्टेज पर खूब धमाल भी मचाया था। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'दिलबर (Dilbar Song)' से लेकर 'साकी- साकी' तक हर गाने में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिला है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया। वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER