बॉलीवुड / क्या नोरा फतेही को मिला प्यार? इस सिंगर ने रोमांटिक फोटो शेयर कर किया जबरदस्त कमेंट

Zoom News : Dec 14, 2021, 07:24 AM
बॉलीवुड | नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम आए दिन किसी ना किसी के साथ जुड़ ही जाता है. हाल ही में टेरेंस लुइस के साथ उनके कई वीडियोज वायरल हुए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस का नाम उनके साथ जोड़ा जाने लगा. लेकिन अब कुछ और फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वो किसी और के ही करीब नजर आ रही हैं और अब उनका नाम उसी शख्स के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. 

नोरा और गुरू की जोड़ी

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की डांसिंग दीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में नोरा फतेही पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ नजर आ रही थीं. दोनों को गोवा बीच पर यूं साथ समय बिताते देखकर इनके फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन, अब तक दोनों ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और अब दोनों की एक और तस्वीर चर्चा में है, जिसमें वह एक बार फिर गुरु रंधावा के साथ नजर आ रही हैं.

नोरा का डांस वीडियो

इन फोटोज में जहां नोरा जलपरी बनी नजर आ रही हैं तो वहीं गुरु रंधावा उनके पास बैठकर रोमांटिक नजरों से उन्हें देखते नजर आ रहे हैं. नोरा की ये तस्वीर उनके अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ का है, जिसमें नोरा अपने जलपरी अवतार से फैंस को हैरान करने वाली हैं. नोरा ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है, जो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. नोरा के वीडियो से जाहिर होता है कि ‘नाच मेरी रानी’ में रोबोट बनने के बाद अब वह ‘डांस मेरी रानी’ में जलपरी बनी नजर आएंगी.

गुरु रंधावा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

गुरु रंधावा ने भी ‘डांस मेरी रानी’ से नोरा फतेही का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वह भी नोरा के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में नोरा जलपरी अवतार में नजर आ रही हैं तो वहीं गुरु रंधावा व्हाइट कपड़ों में नजर आ रहे हैं. दोनों की फोटोज पर कमेंट करते हुए इनके फैन खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER