बॉलीवुड / कैटरीना को 'वैलेंटाइन डे' पर विक्की कौशल ने नहीं, इस खास ने दिया स्पेशल तोहफा

Zoom News : Feb 15, 2022, 05:12 PM
बॉलीवुड: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को दो महीने हो चुके हैं. ऐसे में ये दोनों सितारे अक्सर एक दूसरे के साथ कभी एयरपोर्ट पर तो कभी एक साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है शादी के बाद के पहले 'वैलेंटाइन डे' पर कैटरीना को विक्की कौशल ने नहीं किसी और शख्स ने खास तोहफा दिया है. 

पोस्ट से हुआ खुलासा

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इंस्टा स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में कैटरीना ने एक खाने की प्लेट की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर पर कैटरीना ने कैप्शन में खुलासा किया कि ये तोहफा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने नहीं बल्कि किसी और ने उन्हें वैलेंटाइन डे पर दिया. खास बात है कि विक्की कैटरीना के साथ वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले ही लंदन से मुंबई वापस लौटे थे.

कैटरीना की ट्रेनर के दिया तोहफा

ये डिश किसी और ने नहीं बल्कि कैटरीना की जिम ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने उनके लिए ऑर्डर की है. यास्मीन को टैग करते हुए कैटरीना ने लिखा- 'शुक्रिया यास्मीन कराचीवाला मेरी हमेशा वाली वैलेंटाइन.' इस पोस्ट के साथ ही कैटरीना ने ऊपर कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी वैलेंटाइन डे.' 

'वैलेंटाइन डे' पर कैटरीना ने लिखा था खास मैसेज

इसके साथ ही 'वैलेंटाइन डे' पर कैटरीना ने विक्की कौशल के लिए खास मैसेज लिखा था. कैटरीना ने विक्की कौशल के गले लगते हुए तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा था- 'हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है.'

9 दिसंबर को की थी शादी

कैटरीना और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और इन दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER