मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नहीं, फैंस चाहते हैं शहनाज गिल की टोनी कक्कड़ के साथ हो शादी

AajTak : Mar 16, 2020, 10:09 AM
मुंबई: बिग बॉस 13 के बाद अगर सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी किसी कंटेस्टेंट को मिली है तो वो हैं शहनाज गिल। वो शो के बाद भी सुर्खियां बटोरने से नहीं चूक रही हैं। शहनाज को बिग बॉस के बाद तुरंत मुझसे शादी करोगे का हिस्सा बनने का मौका मिला। शो ज्यादा पसंद नहीं किया जा रहा, लेकिन शहनाज की पॉपुलैरिटी में कोई कमी देखने को नहीं मिली।

टोनी-शहनाज का वायरल वीडियो

शहनाज टिक टॉक पर खासा एक्टिव हैं। वो अपने गानों की वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस समय शहनाज की एक और टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। हम बात कर रहे हैं गोवा बीच सॉन्ग की जिस पर साथ में परफॉर्म किया है शहनाज और नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने। दोनों की क्यूट केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है

वायरल हो रहे वीडियो में एक तरफ शहनाज एक ट्रॉली में बैठी हुई हैं। वहीं टोनी उस ट्राली को धक्का मार रहे हैं। वीडियो में शहनाज और टोनी की मस्ती को खूब पसंद किया जा रहा है। वायरल वीडियो में शहनाज ने मस्टर्ड कलर का ड्रेस पहन रखा है वहीं टोनी भी पीले रंग की टी-शर्ट में कमाल लग रहे हैं। याद दिला दें, सबसे पहले शहनाज ने टोनी के गाने पर टिक टॉक वीडियो बनाया था। उस वीडियो को देख नेहा और टोनी काफी इंप्रेस हो गए थे। दोनों ने शहनाज की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की थी।

ट्रेंड कर रहा #TonyNaaz

अब शहनाज का टोनी के साथ ये टिक टॉक वीडियो फैंस को क्रेजी कर रहा है। आलम ये हो चला है कि लोग टोनी और शहनाज को रिलेशनशिप में देखना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि दोनों शहनाज और टोनी एक दूसरे को डेट करें। एक यूजर लिखते हैं- आप दोनों जोड़ी में काफी अच्छे लग रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग भी बेहतरीन लग रही है। आप दोनों प्लीज डेट कर लो, शादी भी कर लो।

इस समय सोशल मीडिया पर #TonyNaaz ट्रेंड कर रहा है। सिडनाज के बाद शायद ये पहला मौका है जब शहनाज को किसी दूसरे लड़के साथ फैंस पसंद कर रहे हैं। वैसे बता दें कि शहनाज अपने चहेते सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों से दोनों की साथ में एक रोमांटिक फोटो खूब वायरल हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER