ब्लफमास्टर Movie / अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं ब्लफमास्टर

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:19 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | लॉकडाउन के दिनों से ही ओटीटी प्लेटफार्म की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती ही जा रहीं हैं। दर्शक घर बैठ कर ही अपने फेवरेट सितारों की फिल्मों का आनंद ले रहे हैं।ओटीटी प्लेटफार्म जैसे अमेजन प्राइम वीडियो अपने दर्शकों के लिए नए और फ्रेश कंटेंट लाने के साथ ही पुरानी फिल्मों का भी डोज लेकर आ रहें है। 

जिससे ऑडियंस अपनी पसंदीदा पुरानी फिल्में भी अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। अब अमेजन प्राइम वीडियो ने एक और पुरानी फिल्म "ब्लफमास्टर" रिलीज की है, जिसकी जानकारी फिल्म में लीड रोल में नजर आ चुके एक्टर अभिषेक बच्चन ने दी। 

अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर ये गुड न्यूज़ अपने फैंस को दी है। उन्होंने लिखा, "फाइनली!! बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे थे कि वो ब्लफमास्टर कहा देख सकते हैं? तो यह यहाँ है अमेजन प्राइम वीडियो पर।"

बता दें फिल्म में अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, प्रियंका चोपड़ा, बोमन इरानी, नाना पाटेकर मुख्य किरदारों में थे। ब्लफमास्टर 16 दिसंबर को साल 2005 में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जिसका डायरेक्शन रोहन सिप्पी ने किया था और इसे प्रोड्यूस रमेश सिप्पी ने किया था। 

फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था। और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER