Viral News / गलती से फैमिली ग्रुप में चली गई न्यूड फोटो, और फिर....

Zoom News : Apr 21, 2021, 04:07 PM
Delhi: एक टिकटॉक यूजर ने बेहद त्रासदी भरी कहानी को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है। बेथनी मार्गेरेट नाम की इस महिला ने टिकटॉक पर बताया है कि कैसे उन्होंने गलती से अपने फैमिली ग्रुप की व्हाट्सएप चैट में अपनी न्यूड तस्वीर भेज दी थी जिसके बाद उनके भाई ने उन्हें तुरंत मैसेज किया था बेथ अपनी पहली वीडियो में बताती हैं कि वे अपनी दोस्त के साथ शॉपिंग के लिए गई थीं और दोनों को एक ब्रालेट काफी पसंद आया था। इसके बाद दोनों का बेथ के घर पर ही रुकने का प्लान था ताकि वे घर जाकर अपनी शॉपिंग के कपड़ों की फिटिंग को चेक कर सकें। 

हालांकि बेथ की फ्रेंड को घर पर कुछ काम आ गया था जिसके चलते उसने बेथ के घर जाने का प्लान कैंसिल कर दिया। बेथ ने कहा कि वो अपनी फ्रेंड को व्हाट्सएप पर तस्वीर भेजकर बता देगी कि उनके शॉपिंग किए हुए कपड़ों की फिटिंग कैसी है। 

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस ब्रालेट की फिटिंग से काफी खुश थी। इसके बाद मेरी फ्रेंड ने कहा कि मैं उसे तस्वीर भेजूं। मैं व्हाट्सएप पर सिर्फ अपनी बेस्ट फ्रेंड से ही बात करती हूं और कभी-कभी अपनी फैमिली से बात कर लेती हूं। तो मैंने रिसेंट चैट में जाकर सीधा तस्वीर को बिना सोचे समझे भेज दिया। 

इसके बाद बेथ कपड़े बदलने चली गई। लेकिन जब उन्हें नोटिफिकेशन आया तो बेथ के होश उड़ गए। उन्होंने गलती से ये तस्वीर अपनी फ्रेंड की जगह अपनी फैमिली को भेज दी थी। बेथ के भाई ने उन्हें तुरंत मैसेज करते हुए कहा कि वो अपनी फोटो को डिलीट कर दे। 

बेथ को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होंने फौरन अपनी न्यूड फोटो को डिलीट कर दिया। हालांकि बेथ सौभाग्यशाली थी कि जब उन्होंने वो मैसेज भेजा था तब तक उनके पिता सो चुके थे लेकिन बेथ ने सुबह उठकर अपने पिता को सारा माजरा समझा दिया।

हालांकि बेथ काफी शर्मिंदगी महसूस कर रही थीं क्योंकि डिलीट करने से पहले भी उनके परिवार के कुछ लोगों ने इस तस्वीर को देख लिया था। बेथ की फैमिली ने हालांकि इस फोटो को लेकर कोई बवाल नहीं मचाया और इनमें से ज्यादातर मेंबर्स उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे। 

वहीं इस महिला की भाभी ने कहा कि तुम्हें इस तरह की तस्वीरें भेजने से पहले हमेशा अच्छे से चेक कर लेना चाहिए। इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं और इनमें से ज्यादातर लोग बेथ की फैमिली की तारीफ कर रहे हैं क्योंकि उनके परिवार का रिएक्शन बेहद सकारात्मक था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER