देश / संदिग्ध कार से बरामद नंबर प्लेट मुकेश अंबानी की काफिले की कार

Zoom News : Feb 26, 2021, 07:02 AM
MH: एंटीलिया के बाहर, उद्योगपति मुकेश अंबानी के शानदार बहुमंजिला बंगले में संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें लगी हैं। मुंबई पुलिस के साथ ही एटीएस टीम, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर बुलाया गया। सभी एजेंसियां ​​कार की जांच कर रही हैं। इस दौरान संदिग्ध एसयूवी कार से जिलेटिन की छड़ियों के अलावा कुछ नंबर प्लेट बरामद हुई हैं, जिसने जांच एजेंसियों की चिंता बढ़ा दी है।

मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार मिलने की खबर ने मुंबई पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ा दिए हैं। जब सभी एजेंसियों की टीम मौके पर पहुंची और एसयूवी कार स्कॉर्पियो की गहनता से जांच की, तो जिलेटिन की छड़ियों के साथ कार के अंदर से कुछ नंबर प्लेट भी बरामद की गईं।

जांच अधिकारी आश्चर्यचकित था जब यह पाया गया कि कार से बरामद कुछ नंबर प्लेटों पर अंकित नंबर मुकेश अंबानी के सुरक्षा दस्ते में इस्तेमाल किए गए वाहनों से मेल खाते हैं। अब पुलिस और एटीएस इस मामले में आतंकी एंगल से भी जांच कर रही है।

जांच अधिकारियों को मिली जानकारी से पता चला है कि बुधवार दोपहर 1 बजे के आसपास स्कॉर्पियो गाड़ी वहां खड़ी थी। वहां दो वाहन देखे गए थे, जिसमें स्कॉर्पियो कार के अलावा एक इनोवा भी थी। स्कॉर्पियो गाड़ी का चालक उसे वहीं छोड़ गया।

संदिग्ध कार के अंबानी के घर की सुरक्षा में तैनात कर्मियों द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया था। इसके बाद कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और कार की जांच शुरू की। डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास के पास जिलेटिन सहित एक कार मिली है।

इस घटना के बाद अंबानी के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस के साथ पुलिस कमांडो भी तैनात किए गए हैं। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा पूरे मामले की जांच कर रही है। मामला गामदेवी थाना क्षेत्र का है। जहां कारमाइकल रोड पर एक संदिग्ध वाहन पाया गया है। एटीएस के अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या इस मामले के पीछे कोई आतंकी साजिश है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER