Viral News / अस्पताल के बाथरूम में कोरोना के मरिज के साथ नर्स ने बनाये संबंध, निलंबित

Zoom News : Dec 31, 2020, 06:22 PM
इंडोनेशिया में एक नर्स और कोरोना पॉजिटिव मरीज के बीच शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने के बाद, इस पुरुष नर्स को निलंबित कर दिया गया है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक दोनों लोगों ने अस्पताल के शौचालय में संबंध बनाए। यह घटना तब सामने आई जब इस कोरोना मरीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए।

इस मरीज ने कुछ व्हाट्सएप संदेशों के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं जिसमें वह इस स्वास्थ्य कार्यकर्ता के साथ छेड़खानी करते हुए देखा गया था। इसके अलावा, इस व्यक्ति ने एक पीपीई किट की तस्वीर भी पोस्ट की। खबरों के मुताबिक, संबंध बनाने से पहले स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने अपनी पीपीई किट को फेंक दिया। इस बारे में बात करते हुए, इंडोनेशिया नेशनल नर्सेज एसोसिएशन के एक प्रवक्ता ने कहा कि यह सच है कि एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता और विस्मा एटलेट इमरजेंसी अस्पताल में एक कोरोना पॉजिटिव रोगी के बीच समलैंगिक संबंध सामने आए हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों लोगों ने इस बात को स्वीकार भी किया है। 

इस स्वास्थ्य कार्यकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वही मरीज अभी भी कोरोना पॉजिटिव है और गाँव में एशियाई खेलों के लिए है जो महामारी के कारण कोरोना अस्पताल में परिवर्तित हो गया था। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, मामला सेंट्रल जकार्ता पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है। ऐसा माना जाता है कि इस मामले में, ट्विटर पर तस्वीरें डालने के कारण दोनों लोगों को पोर्नोग्राफी कानून के तहत दंडित किया जा सकता है।

इंडोनेशिया के अश्लील कानूनों के अनुसार, अगर दोनों इस मामले में दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें 10 साल तक की जेल की सजा काटनी पड़ सकती है। वहीं, ह्यूमन राइट्स वॉच का कहना है कि इंडोनेशिया का प्रशासन जानबूझकर एलजीबीटी समुदाय के लोगों को निशाना बना रहा है। गौरतलब है कि इंडोनेशिया में समलैंगिक संबंध रखना कोई अपराध नहीं है, लेकिन एलजीबीटी समुदाय के अधिकारों की रक्षा के लिए कानूनों की कमी के कारण, इस समुदाय के लोगों को इस इस्लामी देश में बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से इंडोनेशिया में कोरोना मामलों में बढ़ोतरी हुई है। हर दिन लगभग 7-8 हजार नए मामले सामने आ रहे हैं। वर्तमान में, इस देश में 7 लाख 27 हजार लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण इंडोनेशिया में अब तक 21 हजार 703 लोगों की मौत हो चुकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER