USA / ओबामा ने कहा बेटी के बॉयफ्रेंड को अपने घर में रखा, तो बहुत खाता, खर्च बढ़ गए ...

Zoom News : Dec 19, 2020, 01:16 PM
America: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने खुलासा किया है कि कोरोना महामारी में संगरोध के दौरान, उनकी बेटी का प्रेमी उसके घर पर रह रहा था। ओबामा ने यह भी बताया है कि एक युवक के अधिक खाने के कारण, उनके किराने का बिल 30 प्रतिशत बढ़ गया था।  द बिल सिमंस पॉडकास्ट शो में, ओबामा ने कहा कि कोरोना महामारी के शुरुआती दिनों में, बेटी मालिया का प्रेमी हमारे परिवार के साथ एक संगरोध था। आपको बता दें कि मालिया ओबामा की बड़ी बेटी हैं और उनकी उम्र 22 साल है। उनके बॉयफ्रेंड का नाम रोरी फार्क्शसन है।

ओबामा ने मालिया के बॉयफ्रेंड रोरी के बारे में कहा - 'वीजा को लेकर कई बातें थीं। उसके पास नौकरी थी। इसलिए हमने उसे हमारे साथ रहने दिया। मैं उसे पसंद नहीं करना चाहता था, लेकिन वह एक अच्छा बच्चा है। 

ओबामा ने यह भी बताया कि उन्होंने बेटियों मालिया, साशा और रोरी के साथ संगरोध के दौरान अच्छे पल बिताए। ओबामा ने इन लोगों को कार्ड गेम खेलना भी सिखाया।

ओबामा ने कहा कि रोरी का आहार उनकी बेटियों से बहुत अलग था। उसे खाते हुए देखना अजीब था। इससे किराने का बिल 30 प्रतिशत बढ़ गया। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, मालिया ओबामा और रोरी फार्क्शर्सन की मुलाकात 2017 में हार्वर्ड में पढ़ाई के दौरान हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER