अमेरिका / टीवी होस्ट ने बराक ओबामा की पत्नी से सेक्स लाइफ के बारे में पूछा सवाल तो आया गुस्सा, दिया ये जवाब

Zoom News : Mar 19, 2021, 10:04 AM
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। विषय संवेदनशील क्यों नहीं है, बुद्धिमानी से जवाब देना उनकी आदत में से एक है। उनकी शैली भी सभी लोगों को पसंद करती है। लेकिन ऐसे कई प्रश्न हैं जो उत्तर प्राप्त करते हैं यदि वे उन पर नाराज हो जाते हैं। अब मिशेल ओबामा के साथ कुछ ऐसा ही रहा है।

मिशेल ने हाल ही में अमेरिकी मेजबान जिमी किममेल के टॉक शो में भाग लिया। वे अपने नए शो वफ़ल + मोची को बढ़ावा देने के लिए वहां गए। लंबे समय के बाद, मिशेल को उस साक्षात्कार में अपने निजी जीवन के बारे में बात की गई थी। उन्होंने हर सवाल का जवाब दिया जो शायद लोगों के दिमाग में था। लेकिन विवाद तब खड़ा था जब जिमी को मिशेल के बारे में अपने यौन जीवन के बारे में एक व्यक्तिगत सवाल पूछा गया था। यही सवाल था - मैंने इस सवाल से पूछा था कि, जिस दिन मुहरबंद टीम ने बराक ओबामा के आदेश पर ओसामा बिन लादेन की हत्या कर दी थी, क्या आपके और आपके पति को मेकअप करना था?

अब इस सवाल पर मिशेल का जवाब निश्चित रूप से दिया गया था, लेकिन यह जवाब बोलने से रोकने के लिए दिया गया था। चाल पर टिप्पणी करते समय, ओबामा की पत्नी मिशेल ने कहा - मैं आपके जीवन को बताना चाहता हूं कि मुझे नहीं पता कि क्यों लेकिन यह सबसे महत्वपूर्ण मिशन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। इतिहास के किसी भी साक्षात्कार में किसी और को पसंद नहीं है, शायद ही कभी आपके पास जितना हो सके उतना ही गिर गया है।

मिशेल के इन उत्तरों ने सोशल मीडिया पर प्रशिक्षित किया है और उनकी मजबूत शैली हर किसी की तरह है। इससे पहले भी, मिशेल को इस शैली में कई बार जवाब दिया गया है। इस तरह से, इन साक्षात्कारों पर टिप्पणी करने के लिए आश्चर्यचकित नहीं है। वैसे, मिशेल अपने नए शो के कारण कई साक्षात्कार दे रहे हैं। एक दूसरे साक्षात्कार में, ओबामा की पत्नी ने यह भी उल्लेख किया था कि उसके पास घर में सबसे अच्छा खाना बनाना है। जब तक वह खाना बनाता था, तब तक वह ज्यादातर समय रसोई में पारित हो गया था। साक्षात्कार में, उन्होंने खुद को इस विभाग में ओबामा से बेहतर माना।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER