हैदराबाद चुनाव / BJP के ऐतिहासिक प्रदर्शन पर CM योगी ने कहा- भाग्यनगर का भाग्य शुरू

Zoom News : Dec 05, 2020, 07:47 AM
Delhi: ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में एक ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद भाजपा में उत्सव का माहौल है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावों में जमकर प्रचार किया। उन्होंने हैदराबाद का नाम 'भाग्यनगर' रखने की भी बात की। अब चुनाव के नतीजों के बाद उन्होंने कहा कि भाग्यनगर का भाग्य शुरू हो रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि भाग्यनगर का भाग्य शुरू हो रहा है। भाग्यनगर के लोगों को हैदराबाद में नागरिक चुनावों में भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अभूतपूर्व विश्वास व्यक्त करने के लिए बहुत धन्यवाद

आपको बता दें कि हैदराबाद में चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमशः अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं, तो हैदराबाद फिर से भाग्यनगर हो सकता है।

वहीं, नतीजों पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया। तेलंगाना के लोगों का धन्यवाद। आपको बता दें कि इस चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी थी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की तेलंगाना टीम को बधाई दी और हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि हैदराबाद में भाजपा के लिए ऐतिहासिक परिणाम हैं। जीएचएमसी चुनाव बताते हैं कि देश के लोग केवल और केवल विकास के एजेंडे का समर्थन करते हैं। यह परिणाम पीएम मोदी के प्रति लोगों के समर्थन को दर्शाता है।

जेपी नड्डा ने कहा कि जब चुनाव हो रहे थे, मुझे इस बात की दुहाई दी गई कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सड़क चुनाव में आए हैं और उस समय हमने यह भी कहा कि यह हैदराबाद के लोगों के अपमान का एक तरीका है

वहीं, भाजपा सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा कि हैदराबाद के लोगों ने भाजपा को सुशासन की राजनीति को बढ़ाने के लिए वोट दिया है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के सीएम ने लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए क्षेत्र में काम किया। यह चुनाव पूरे भारत में भाजपा के विस्तार को दर्शाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER