बॉलीवुड / दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के किसिंग सीन पर अनिल कपूर ने कहा, बुरा लगता है

Live Hindustan : Jan 07, 2020, 07:58 AM
बॉलीवुड डेस्क | सोमवार को अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू की फिल्म मलंग का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सभी स्टार्स ने बड़ी मजेदार बातें की। बता दें कि ट्रेलर में आदित्य और दिशा के बीच काफी रोमांसदेखने को मिला। दोनों के बीच किसिंग सीन भी हैं। तो ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनिल से किसिंग सीन के बारे में पूछा। अनिल कपूर से पूछा गया कि क्या उन्हें नई जनरेशन के स्टार्स को ऑनस्क्रीन किसिंग करता देख बुरा लगता है? तो अनिल कपूर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। अनिल ने कहा, तू क्या चाहता है, मुझे घर पर जूते पड़े? घर पर सोनम है, रिया है, सुनीता है, मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं...तू चाहता क्या है, लेकिन हां...बुरा तो लगता है।

अनिल कपूर के इस जवाब से वहां मौजूद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें आदित्य रॉय कपूर रहस्यमयी लुक में नजर आ रहे है और दिशा पटानी के साथ उनकी जोड़ी को बी-टाउन में सबसे हॉट जोड़ी के रूप में देखा जा सकता है। वही, अनिल कपूर और कुणाल केमू दोनों के किरदार यूनिक हैं जिनसे जुड़ी थोड़ी जानकारी साझा की गई है।

'मलंग' का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित यह फिल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर-

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER