Bollywood / जानें लोगों को कैसी लगी पोन्नियिन सेल्वन, ट्विटर पर दिए रिव्यू

Zoom News : Sep 30, 2022, 01:24 PM
Bollywood | मणिरत्नम की मच अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेल्वन रिलीज हो चुकी है। मूवी देखकर निकले दर्शक और क्रिटिक्स मूवी के बारे में सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं। अब तक का रिस्पॉन्स काफी जबरदस्त है। ज्यादातर लोगों ने लिखा है कि मणिरत्न ने कल्कि कृष्णमूर्ति के नॉवेल को स्क्रीन पर बखूबी उतारा है। मूवी में काफी ट्विस्ट्स और टर्न्स हैं जो दर्शकों को आखिर तक इंगेज रखेंगे। मूवी में ऐश्वर्या राय नंदिनी के रोल में हैं। उनकी काफी तारीफ हो रही है। वहीं एआर रहमान को भी आउटस्टैंडिंग बताया जा रहा है।

लोगों ने दी 4 से 5 रेटिंग

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने फिल्म को 4.5 स्टार दिए हैं। फर्स्ट हाफ के बाद उन्होंने ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ की है। उन्होंने लिखा है कि सिर्फ ऐश्वर्या राय की खूबसूरती और कैलिबर ही नंदिनी का रोल निभा सकती थी। उन्होंने ऐश्वर्या राय और तृषा कृष्णन के कॉस्ट्यूम्स की भी तारीफ की है। दोनों की एक्टिंग को लेकर भी कई पॉजिटिव ट्वीट्स हैं। सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट्स में पूरी कास्ट की तारीफ की गई है। कई लोगों ने फिल्म को 4 से लेकर 5 तक स्टार्स दिए हैं। 

क्लाइमेक्स बढ़ाएगा टेंशन

कार्थी की एक्टिंग और वन लाइनर्स सुर्खियों में हैं। उन्हें शो स्टीलर बताया जा रहा है। वहीं चियान विक्रम की भी लोगों ने तारीफ की है। फिल्म का क्लाइमैक्स टेंशन बढ़ाने वाला बताया जा रहा है। जिसके बाद लोगों का मन PS के दूसरे पार्ट को देखने का कर जाएगा। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी ट्वीट करके फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है, PS1 एपिक है। पहला दिन पहला शो। मैं दोबारा देखने जाऊंगी। ऐसी ही ऐतिहासिक और पीरियड फिल्म देखने के लिए हम लालायित रहते हैं... सिनेमा और स्टोरी टेलिंग बेस्ट है, परफॉर्मेंस, सिनेमौटोग्राफी और म्यूजिक भी जबरदस्त है। फिल्म को हर भाषा में देखिए। मणि सर जीनियस हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER