Bollywood / विक्रम वेधा या पोन्नियिन सेलवन, IMDb रेटिंग में किसने मारी बाजी?

Zoom News : Oct 02, 2022, 02:29 PM
Ponniyin Selvan 1 Vs Vikram Vedha IMDb: मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की विक्रम वेधा (Vikram Vedha) से है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तो पोन्नियिन सेलवन 1  ने बाजी मार ली है, लेकिन IMDb रेटिंग में कौन आगे है, ये हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

विक्रम वेधा का IMDb कलेक्शन

फिल्म विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन को काफी तारीफें मिल रही हैं। फिल्म में ऋतिक तीन लुक्स में नजर आ रहे हैं और उनका गैंग्स्टा लुक उनके फैन्स को खूब भा रहा है। फिल्म के गाने अलकोहोलिया को भी दर्शकों ने पसंद किया है। विक्रम वेधा की IMDB रेटिंग 6.9 है, जो 7.6 हजार वोट्स के मुताबिक तय हुई है। बता दें कि फिल्म को 44% लोगों ने 10, 7.1% लोगों ने 9, 5.6 % लोगों ने 8, 2.5 % लोगों ने 2 और 33.8 % लोगों ने 1 रेटिंग दी है।

विक्रम वेधा का बॉक्स ऑफिस

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा पहले दिन तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।  'पोन्नियिन सेलवन 1' का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा से था। एक ओर जहां 'पोन्नियिन सेलवन 1' का कलेक्शन अच्छा दिख रहा है तो वहीं विक्रम वेधा का कलेक्शन उम्मीद से कम दिख रहा है। फिल्म ने पहले दिन 10.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। तो वहीं अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 12.50-12.75 करोड़ रुपये हो सकता है।

पोन्नियिन सेलवन 1 की IMDb रेटिंग

विक्रम वेधा के बाद बात पोन्नियिन सेलवन 1 की IMDb रेटिंग की करें तो फिल्म की एवरेज रेटिंग 8.8 है। फिल्म की ये रेटिंग कुल 11 हजार वोट्स के बाद निकाली गई है।  बता दें कि फिल्म को 73.6% लोगों ने 10, 13% लोगों ने 9, 3.4 % लोगों ने 8, 1.8 % लोगों ने 7 और 5.2% लोगों ने 1 रेटिंग दी है।

पोन्नियिन सेलवन 1' का बॉक्स ऑफिस

मणि रत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 1' बड़ी तेजी से कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड दो दिन में 150 करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर ली है और फिल्म अमेरिका में बहुत अच्छा बिजनेस कर रही है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं को मिलाकर देश में 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन 27-28 करोड़ रुपये हो सकता है।यानी फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 65-68 करोड़ रुपये हो सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER