उतर प्रदेश / शादी के दूसरे दिन दुल्हन ने किया ऐसा गंदा काम, पहुंच गई जेल की सलाखों के पीछे

Zoom News : Jun 25, 2021, 04:06 PM
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक 23 साल की दुल्हन शादी के दूसरे दिन जेवर और कैश लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। दुल्हन के अचानक गायब हो जाने से हर तरफ हड़कंप मच गया और ससुराल वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।थाने में फरार दुल्हन की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और तीन दिन में कड़ी मशक्कत के बाद भगोड़ी दुल्हन को पकड़ लिया। लेकिन गुरुवार को जब उसे कोविड जांच के लिए जिला अस्पताल लाया गया तो दुल्हन ने महिला सिपाही को धक्का देकर पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश की

दुल्हन के धक्का देने से महिला सिपाही गिर पड़ी और पकड़ो पकड़ो जोर से चिल्लाने लगी। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और कुछ लोगों ने  लोगों ने उसे बाइक पर जाकर उस युवती को जैन नगर के पास पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। 

दुल्हन का प्रेमी मनोज फिलहाल फरार है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दे रही है। जेवर और कैश दुल्हन के प्रेमी के पास ही हैं। पुलिस दुल्हन से पूछताछ करने में जुटी है।  

बता दें, दुल्हन फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके के हुमायूंपुर की रहने वाली है। 20 जून को इस युवती की शादी उत्तर कोतवाली इलाके के टापा कलां निवासी सोनू के साथ हुई थी। महिला शादी के एक दिन बाद ही 21 जून को अपने प्रेमी मनोज के साथ भाग गई थी। 

थाना उत्तर के प्रभारी अनूप भारती ने बताया कि क्योंकि दुल्हन के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं है।  इसलिए फिलहाल इनके केवल बयान दर्ज किए जाएंगे तथा मुख्य आरोपी मनोज कुमार की तलाश की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER