मोबाइल-टेक / OnePlus Nord में होगा 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 12 जीबी रैम

Zoom News : Jul 18, 2020, 02:28 PM
OnePlus Nord में  AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी और इसमें Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें डुअल सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा. और इसके साथ 12 जीबी रैम मिलेगी। फोन में 30 वाट वार्प चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा और 4,115mAh क्षमता की बैटरी दी जाएगी। फोन दो रंग के विकल्पो में उपलब्ध होगा।

OnePlus Nord क्वाड रियर कैमरा और डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ आएगा, इसकी पुष्टि पहले ही हो चुकी है। अब, OnePlus के एक कार्यकारी ने खुलासा किया है कि आने वाले वनप्लस नॉर्ड पर शामिल वर्टिकल रियर कैमरा मॉड्यूल में एफ/1.75 अपर्चर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट वाला 48-मेगापिक्सल Sony IMX586 सेंसर होगा। 48 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ, इसमें एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और एक मैक्रो लेंस होगा। यह भी बताते चलें कि इसके डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप में 32-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेल्फी सेंसर शामिल होगा।

इस जानकारी को OnePlus Nord इमेजिंग निदेशक Simon Liu (साइमन लियू) द्वारा कंपनी के फोरम पर साझा किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि 32-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेल्फी कैमरे के साथ इसमें एक 105-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू वाला अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलेगा।

उन्होंने कहा "सेल्फी के लिए, फ्रंट कैमरा एआई फेस डिटेक्शन का सपोर्ट करेगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर चेहरा "स्पष्ट और विस्तृत है, भले ही वह कई लोगों से भरी हुई सेल्फी में पीछे।"

एक अलग पोस्ट में, OnePlus Nord के लिए प्रोडक्ट के प्रमुख Shawn L (शॉन एल) ने घोषणा करते हुए कहा कि आगामी वनप्लस फोन में 90 हर्ट्ज़ का डिस्प्ले होगा। इसके अलावा अमेज़न पर OnePlus Nord माइक्रोसाइट ने खुलासा किया है कि स्मार्टफोन एमोलेड डिस्प्ले को भी स्पोर्ट करेगा।

OnePlus Nord में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट दिया जाएगा और इसके साथ 12 जीबी रैम मिलेगी। फोन में 30 वाट वार्प चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा और 4,115mAh क्षमता की बैटरी दी जाएगी। फोन दो रंग के विकल्पो में उपलब्ध होगा।

वनप्लस नॉर्ड को भारत में 21 जुलाई को पेश किया जाएगा। OnePlus अपने पहले ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स (TWS) - OnePlus Buds को भी इसी दिन लॉन्च करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER