आजमगढ़ / एक बुजुर्ग महिला की तेरहवीं संस्कार पर ऑर्केस्ट्रा और बार बालाओं ने किया अश्लील डांस

Zoom News : Feb 10, 2021, 09:03 AM
उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ सिद्धारी पुलिस स्टेशन के तहत नारौली शहर में एक बुजुर्ग महिला की तेरहवीं संस्कार पर, आयोजकों ने मंच पर आर्केस्ट्रा और बार लड़कियों का एक अश्लील नृत्य किया। इस मौके पर एक बार नहीं बल्कि दर्जनों बार लड़कियों ने देर रात तक डांस किया। 110 साल की बुजुर्ग महिला की मौत के तेरहवें दिन लड़कियों के नृत्य का आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि बार बालाओ के डांस को बुजुर्गों, युवाओं और बच्चों ने देर रात तक देखा और इस दौरान अश्लील इशारे किए गए और लड़कियों पर पैसे भी लुटाए गए

देर रात के इस कार्यक्रम के बारे में जब स्थानीय पुलिस को पता चला तो इसे बंद कर दिया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

तेरहवें समारोह पर इस प्रकार का नृत्य कार्यक्रम क्षेत्र में चर्चा का विषय है। कुछ लोगों का कहना है कि 13 तारीख को इस तरह का आयोजन करना सही नहीं है। इसका जमकर विरोध होना चाहिए ताकि कोई और ऐसी गलती न करे।

इस मामले में आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि तेरहवें समारोह में बार बालाओं के डांस कार्यक्रम का मामला सामने आया है। जांच में पाया गया कि यह आयोजन एक बुजुर्ग महिला की मृत्यु के बाद आयोजित किया गया था जो 110 साल की थी। अब इस मामले पर जांच की जा रही है कि कार्यक्रम के दौरान क्या उल्लंघन हुआ है। भविष्य, जब इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं, तो इसे ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की जानी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER