बॉलीवुड / आमिर-किरण तलाक की घोषणा के बाद पहली बार साथ दिखे, कहा- सबको शॉक लगा होगा पर हम खुश हैं

Zoom News : Jul 04, 2021, 03:32 PM
बॉलीवुड: तलाक के ऐलान के बाद आमिर खान और किरण राव ने साथ आकर पानी फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में जूम कॉल से जुड़कर अपने तलाक को लेकर पहली प्रतिक्रिया दी और अलग रहकर भी खुश होने और एक दूसरे का साथ देने की बात कहीं. किरण और आमिर की ये बाइट कार्यक्रम के एकदम शुरुआत में हैं. दोनों करगिल से इस कार्यक्रम से साथ जुड़े हैं.

वीडियो में अमीर खान ने कहा, "आप सभी ने कल मेरे और किरण के तलाक के बारे में सुना. कुछ लोगों को हमारे ऐसा करने से बुरा भी लगा होगा. लेकिन हम हमेशा साथ ही रहेंगे. हम पानी फाउंडेशन के जरिए एक दूसरे से जुड़े रहेंगे."

पानी फाउंडेशन हमारे बच्चे जैसा: आमिर 

उन्होंने कहा, "जिस तरह आजाद हमारा बेटा है, उसी तरह पानी फाउंडेशन भी हमारे बच्चे जैसा है. इसे हम सब मिलकर चला रहे हैं." उन्होंने आगे कहा, "इस समय हम अपने शहर से बाहर हैं लेकिन हम आपको हमेशा अपने काम से खुश करते रहेंगे."

इस समय हमें आपके प्यार और साथ की जरूरत: किरण 

किरण ने कहा कि इस समय हमें आपके प्यार और साथ की जरूरत है. हम चाहते हैं कि आप सब हमारे साथ रहें और हर कदम पर हमारा सपोर्ट करें. आपके प्यार और सपोर्ट की वजह से ही हम पानी फाउंडेशन को आगे बढ़ा रहे हैं. बता दें कि इस लाइव सेशन पर आमिर और किरण के फैंस भी जुड़े हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER