Hyderabad election / ओवैसी ने किया मतदान, कहा- लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए डाले वोट

Zoom News : Dec 01, 2020, 08:56 AM
ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के लिए वोटिंग जारी है, जो देश के मजबूत-प्रोफाइल नगर निगम में शामिल हो गया है। बीजेपी ने शायद ही देश के किसी भी नगर निगम का चुनाव लड़ा हो, यहाँ AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी इस चुनाव में पूरी हिम्मत के साथ उतरे। बीजेपी की ओर से अमित शाह, जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ ने इस चुनाव में एंट्री लेकर इसे हाई वोल्टेज प्रतियोगिता बना दिया। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम भाजपा और AIMIM के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है।

पहले वोट करें, फिर शिकायत करें - जी किशन रेड्डी

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने सभी लोगों से वोट देने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि घर पर बैठने, वोट न देने और सरकार की आलोचना करने का कोई मतलब नहीं है। अगर आप पहले मतदान करते हैं, तो सरकार से सवाल करें। जी। किशन रेड्डी ने कहा कि सभी को अपने संवैधानिक अधिकार का प्रयोग करना चाहिए।

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष संजय पर हमले के मामले में उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि हमारे नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

ओवैसी ने डाला वोट

GHMC चुनाव के लिए मतदान जारी है, AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज सुबह अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने हैदराबाद के लोगों से लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वोट देने की अपील की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER