Crime / दर्दनाक वारदात, 13 साल के लड़के ने की 9 साल के लड़के की हत्या

Zoom News : Jan 29, 2021, 03:29 PM
गुजरात के सूरत में मर्डर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 13 साल के लड़के ने 9 साल के बच्चे की लकड़ी से काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके कारण, बड़े लड़के ने छोटे बच्चे पर सिर पर लकड़ी की छड़ी से हमला किया और उसे मार डाला।

हत्या की यह सनसनीखेज घटना सूरत के पांडेसरा इलाके की है। जानकारी के अनुसार, यूपी के प्रयागराज के श्रीलाल यादव काम करने सूरत आए थे। वह भैस्तान क्षेत्र में सरस्वती निवास में रहते हैं। उनका इकलौता बेटा अंशु 9 साल का है। जो पिछले 25 दिनों से अपने चाचा के साथ अपने पिता के सूरत आए हुए थे।

अंशु गुरुवार सुबह खेलने के लिए निकली थी। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। उनके पिता ने उन्हें खोजना शुरू किया। करीब 3 घंटे की तलाश के बाद अंशु का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। जो पूरी तरह से खून में लथपथ था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इस दौरान वहां के लोगों ने पूछताछ के दौरान बताया कि 13 साल का लड़का अंशु के साथ खेल रहा था।

पुलिस टीम ने तुरंत अंशु के साथ खेलने वाले लड़के की तलाश शुरू कर दी। कुछ अन्य बच्चों से पूछताछ के दौरान, पुलिस को पता चला कि अंशु का उसके घर के पास रहने वाले 13 साल के लड़के से झगड़ा हुआ था। इसके बाद, लड़का अंशु को झाड़ियों में ले गया और उसके सिर पर एक लकड़ी की छड़ी से उसे मार डाला और फिर वह वहां से भाग गया।

इसके बाद पुलिस आरोपी लड़के तक पहुंची। पूछताछ के दौरान, 13 वर्षीय नाबालिग जिसने पुलिस को हत्या का कारण बताया, वह भी बहुत चौंकाने वाला था। दरअसल, अंशु आरोपी लड़के के 8 साल के छोटे भाई के साथ खेलती थी। दोनों के बीच झगड़ा हुआ। अंशु आरोपी के छोटे भाई के साथ हाथापाई करता था।

गुरुवार को भी यही हुआ। अंशु और उसके छोटे भाई के बीच लड़ाई हुई। दोनों के बीच हाथापाई हुई। यह देखकर 13 साल के आरोपी लड़के को गुस्सा आ गया। गुस्से में एक लड़के ने अंशु पर लकड़ी की छड़ी से हमला किया और उसे मार डाला।

आश्चर्य की बात यह है कि अंशु की मौत सुबह 10.30 बजे हुई थी। इसके बाद करीब 3 से 4 घंटे तक उसकी तलाश की गई। और जब अंशु का शव मिला तो वह क्षतिग्रस्त थी। आशंका जताई जा रही है कि किसी जानवर ने मृत बच्चे के बाल और सिर को भी नोच डाला। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी बच्चे को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER