Cricket / बाबर आजम के वकील का गंभीर आरोप, कहा- हमीजा ने क्रिकेटर के साथ किया ब्लैकमेल

Zoom News : Dec 24, 2020, 11:19 AM
कराचीः पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के वकील ने लाहौर की हमीजा मुख्तार पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। वकील के अनुसार, हमीजा ने पाकिस्तान के टॉप क्रिकेटर बाबर के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और प्रताड़ना के आरोपों को वापस लेने के लिए 10 मिलियन (1 करोड़) रुपये की मांग की है।

बुधवार को लाहौर में सत्र अदालत की सुनवाई के दौरान वकील ने कहा कि हमीजा मुकदमे को लम्बा खींचने की रणनीति अपना रही है ताकि वह बाबर को "ब्लैकमेल" कर सके। बाबर आजम फिलहाल पाकिस्तान की टीम के साथ न्यूजीलैंड में है।

शादी का वादा करके शोषण करने का आरोप

हमिजा ने अदालत के समक्ष दायर एक याचिका में आरोप लगाया है कि बाबर उसके साथ रिलेशनशिप में था। बाबर ने उससे शादी का वादा करके यौन शोषण और उसके पैसे का इस्तेमाल किया।

बाबर को प्रसिद्ध व्यक्ति होने के कारण किया जा रहा परेशान

वहीं, पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर के वकील ने कहा कि लड़की ने पहले उसके केस को छोड़ने के लिए 10 मिलियन रुपये की मांग की और फिर उसने अपनी मांग को घटकर 2 मिलियन (20 लाख) रुपये कर दिया। वकील ने कहा कि उसका क्लाइंट "एक पैसा" नहीं देगा क्योंकि उसके आरोप निराधार हैं ” उन्होंने कहा, " क्लाइंट के एक प्रसिद्ध व्यक्ति होने के कारण उसको बदनाम करने और परेशान करने की कोशिश की जा रही है"

बाबर के वकील ने सत्र अदालत के न्यायाधीश से हमीजा के वकील को बुलाने और मामले में अपनी दलीलें समाप्त करने के लिए निर्देश देने की मांग की। अदालत ने बाद में इसकी सुनवाई स्थगित कर दी और हमीजा के वकील को पेश होने और अपने तर्क रखने के निर्देश जारी किए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER