Pakistan / उद्घाटन समारोह में पाकिस्तान के मंत्री ने दांतों से काटा रिबन

Zoom News : Sep 03, 2021, 07:04 PM

उद्घाटन और समारोह शुरू करने पर कैंची से रिबन काटने वाले राजनेता भारत और दुनिया भर में एक आम दृश्य है। लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तानी मंत्री ने अपने दांतों से रिबन काटने के माध्यम से संस्कृति को तोड़ने का फैसला किया।


गुरुवार को, जेल मंत्री और पंजाब सरकार के प्रवक्ता फैयाज-उल-हसन चौहान को कथित तौर पर अपने रावलपिंडी निर्वाचन क्षेत्र में एक इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया था। वीडियो में, चौहान अब इंटरनेट पर चक्कर लगा रहा है जिसमें पाकिस्तानी प्रमुख को शुरू में कैंची से रिबन काटने की कोशिश करते देखा जा सकता है।


जैसे ही मंत्री कैंची से रिबन काटने में विफल रहता है, दर्शक हंसने लगते हैं। चौहान फिर इसे अपने दाँतों से काटने के लिए आगे बढ़ रहे हैं, जिससे चारों ओर अधिक हँसी आ रही है।


सोशल मीडिया यूजर्स ने उस वीडियो को शेयर किया जिसने सीधे इंटरनेट पर धूम मचा दी। मंत्री ने अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल से 21 सेकंड की लंबी क्लिप भी साझा की, जिसमें उन्होंने रिबन काटने के अपने सटीक प्रयास के पीछे का कारण बताया।


चौहान ने खुलासा किया कि "कैंची कुंद और खराब थी" और "नया विश्व रिकॉर्ड" स्थापित करने के लिए मालिक पर चुटकी ली। "अपने विधानसभा क्षेत्र में दुकान खोलने का अनोखा अंदाज...!!! कैंची कुंद और खराब थी...!!! दुकान को शर्मिंदगी से बचाने के लिए मालिक ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड...!!!" मंत्री ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER