War Between Azerbaijan And Armenia / पाकिस्तान ने भेजें अजरबैजान की सहायता के लिए आतंकी, पोल खूली तो आर्मीनिया पर भड़क गया

Zoom News : Oct 18, 2020, 07:35 AM
इस्लामाबाद: अजरबैजान और अर्मेनिया के बीच चल रहे युद्ध में, तुर्की और पाकिस्तान के खिलाफ आरोप हैं कि ये दोनों देश अजरबैजान के आतंकवादियों को युद्ध में लड़ने के लिए अजरबैजान से आतंकवादी भेज रहे हैं। इस आरोप के बाद पाकिस्तान गुस्से में है। उन्होंने न केवल अजरबैजान का समर्थन किया है, बल्कि आर्मेनिया पर दुष्प्रचार फैलाने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि इस लड़ाई में 600 से अधिक लोगों की जान चली गई है और दोनों देश एक दूसरे के खिलाफ अमानवीय कार्रवाई का आरोप लगा रहे हैं।

'हमेशा अजरबैजान के साथ खड़े हैं'

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा है कि यह खेद की बात है कि अर्मेनिया का नेतृत्व गैर-जिम्मेदार प्रचार की मदद से अजरबैजान के खिलाफ कार्रवाई को छिपाने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान ने हमेशा अजरबैजान को राजनयिक, नैतिक और राजनीतिक समर्थन दिया है। अजरबैजान के साथ भाईचारे का दावा करते हुए, पाकिस्तान ने कहा है कि वह हमेशा अजरबैजान के साथ खड़ा रहेगा और किसी भी आक्रामकता के खिलाफ आत्मरक्षा के अधिकार का समर्थन करेगा।

'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER