दुनिया / पाकिस्तानी सांसद ने तीसरी बीवी संग प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर किए शेयर

Zoom News : Feb 16, 2022, 05:12 PM
पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन वैसे तो चर्चा में रहते ही हैं लेकिन अब वह अपनी तीसरी बीवी के साथ रोमांटिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. आमिर लियाकत की तीसरी बीवी सैयदा दानिया शाह उनसे उम्र में 31 साल छोटी हैं. 

इंस्टाग्राम अकांउट पर प्राइवेट वीडियो अपलोड

दानिया और आमिर लियाकत दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर प्राइवेट वीडियो अपलोड किए हैं. एक इस्लामी राज्य में इस तरह के वीडियो खुलेआम शेयर होने से पाकिस्तानी जनता अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रिया दे रही है. 

एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहा कपल 

दानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो अपलोड किया है, उसमें आमिर लियाकत और दानिया एक-दूसरे की बाहों में हैं और आपस में बात कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं लेकिन पाकिस्तानी जनता इस बात से नाराज हैं कि राजनेता इस तरह खुद ही प्राइवेट वीडियो क्यों शेयर कर रहे हैं. 

शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं पाकिस्तानी सांसद 

बता दें कि पाकिस्तानी सांसद अपनी शादियों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनके अनुसार इस्लाम में 17 शादियों की इजाजत है. जब उनकी पत्नियों को इससे कोई परेशानी नहीं तो फिर लोगों को इससे क्यों परेशानी हो रही है. अभी हाल ही में जब आमिर लियाकत की दूसरी पत्नी ने तलाक दिया तो उसी दिन उन्होंने अपनी दानिया शाह से अपनी तीसरी शादी का ऐलान कर दिया था. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER