VIDEO / केक देखकर पाकिस्तानी हुए पागल, ऐसी लूटपाट हुई कि विदेश को भागना पड़ा, देखे वायरल वीडियो

Zoom News : Feb 09, 2021, 08:03 AM
नई दिल्ली: अक्सर भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी अपने अजीबोगरीब कारनामों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बार पाकिस्तानी विदेश मंत्री की कार्रवाइयों ने कोरोना काल के दौरान लोगों को संकट में डाल दिया। मंत्री के सामने, केक के लिए ऐसी लूट मची कि जो मिला और उसके साथ चल दिया। पाकिस्तान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और मजाक बन रहा है।

नाराज मंत्री की मूर्खता

दरअसल, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी मुल्तान में एक सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे। कोरोना युग में, जहां लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने और मुखौटे आदि जैसे नियमों का पालन करने की अपील की जा रही थी, शाह ने सड़क के उद्घाटन के लिए एक बड़ा केक मांगा। भूखे पाकिस्तानियों को केक देखकर पागल हो गए।

सोशल मीडिया पर उड़ता मजाक

सड़क का उद्घाटन करते हुए, पाकिस्तानी विदेश मंत्री कुरैशी ने जैसे ही केक काटा। इसके बाद वहां पहुंचे लोगों के बीच हंगामा मच गया। लोगों ने केक को लूटना शुरू कर दिया, जिसे जितना संभव हो उतना मिलाया गया था। इस समय के दौरान, कोरोना की सुरक्षा के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल को नष्ट कर दिया गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग मूर्ख बनने के लिए पाकिस्तानी विदेश मंत्री को कोस रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER