भारत के हमले का था डर / पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री का खुलासा, अभिनंदन को भारत और मोदी सरकार के डर के कारण छोड़ा

Zoom News : Oct 29, 2020, 06:50 AM
पाकिस्तान में एक बार फिर भारत और मोदी सरकार का डर है। ताजा मामले में, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने खुलासा किया है कि भारत के उड़ान पायलट, भारत के डर के कारण भारत के फ्लाइट पायलट वर्धमान को पाकिस्तान ने छोड़ दिया था। पाकिस्तान की संसद में पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने भारत से डर का खुलासा करते हुए कहा है कि भारत के डर के कारण पिछले साल विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई हुई थी। भारत को खुश करने के लिए अभिनंदन बचा था।

वहीं, पाकिस्तान असेंबली के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक ने कहा, 'उस समय पाकिस्तान को डर था कि भारत उस पर हमला कर सकता है। उस समय, पाकिस्तान के सेना प्रमुख क़मर जावेद बाजवा कांप रहे थे और भारत के हमले की संभावना के सामने पसीना बहा रहे थे। बाजवा भारत के हमले से डर गया था। अयाज सादिक ने कहा, 'विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कांप रहे थे। अभिवादन के बारे में, वह कह रहा था कि भगवान के लिए उसे जाने दो। पाकिस्तान को डर था कि अगर रात 9 बजे तक फाइटर प्लेन पायलट अभिनंदन को रिहा नहीं किया गया तो भारत पाकिस्तान पर हमला कर देगा।

इस मामले पर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया, 'राहुल जी, आप सर्जिकल स्ट्राइक और हवाई हमले पर सवाल उठा रहे थे, है ना? जरा मोदी की खौफ को देखिए, सरदार अयाज सादिक पाकिस्तान में बोल रहे हैं, पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में, पाकिस्तान के आर्मी स्टाफ चीफ कांप रहे थे और उनके चेहरे पर पसीना आ रहा था, भारत पर हमला नहीं होने देंगे! समझना?



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER