Panchayat 2 Web Series / दो दिन पहले ही ओटीटी पर रिलीज़ 'पंचायत 2', जीतेंद्र ने शेयर किया पोस्ट

Zoom News : May 19, 2022, 01:40 PM
Panchayat 2 Web Series Release : अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित सीरीज़ में से एक 'पंचायत' के दूसरे सीज़न पंचायत 2 को लोग बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इसका दूसरा सीज़न 20 मई को रिलीज़ किया जाना था. लेकिन मेकर्स ने उससे पहले ही फैंस को सरप्राइज़ दे दिया है. 'पंचायत 2' को तय समय से पहले ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है. सीरीज़ को 18 मई को शाम को अचानक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया गया.

 

सीरीज़ के लीड एक्टर जीतेंद्र कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर फैंस को इस बात की जानकारी दी कि 'पंचायत 2' लाइव हो गई है.


क्या है 'पंचायत' की कहानी

ये कहानी अभिषेक त्रिपाणी नाम के लड़के की है जिसने इंजीनियर कम्पीलट कर ली है. इंजीनियरिंग करने के बाद उसे उत्तर प्रदेश के छोटे से गांव फुलेरा में पंचायत सेक्रेट्री की नौकरी मिलती है. बेमन से ही सही  अभिषेक वहां जाकर नौकरी करने लगता है और उसके बाद उसके साथ वहां क्या-क्या होता इसी का लेखाजोखा है 'पंचायत'. अब इसके दूसरे सीज़न में अभिषेक त्रिपाठी के  सामने क्या-क्या चुनौतियां आएंगी ये देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 'पंचायत' का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है. वहीं नीना गुप्ता, रघुवीर यादव, आसिफ खान, विश्वनाथ चटर्जी, जीतेंद्र कुमार ने इसमें लीड रोल निभाया है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER