बॉलीवुड / दिया मिर्जा की शादी में दिखी महिला पंडित तो, तस्वीर हो गयी वायरल, सब कर रहे है तारीफ

Zoom News : Feb 17, 2021, 04:00 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने सोमवार को एक व्यवसायी वैभव रेखा के साथ शादी कर ली। जल्द ही दीया मिर्जा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं और देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। तस्वीरों में मिर्जा और वैभव रेखा के लुक के अलावा एक और चीज थी जो ध्यान देने योग्य थी। खास बात यह थी कि दीया किसी पंडित से नहीं बल्कि एक महिला पंडित से शादी कर रही थी।

शादी की फोटो शेयर करते हुए दीया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- प्यार एक पूरा चक्र है जिसे हम घर कहते हैं। इसकी कॉल सुनने के लिए कितना जादुई है, इसके लिए दरवाजा खोलें और फिर मिलें।

उन्होंने लिखा, "मैं आत्म-पूर्ति के इस पल को आपके साथ साझा कर रहा हूं ... मेरा परिवार बड़ा हो गया है। इसके हर टुकड़े को इसका पूरक टुकड़ा मिल सकता है। सभी अधूरे मन पूरे हो जाते हैं और प्यार का जादू हमारे आसपास होता रहता है।"

तस्वीरों में मिर्जा अपने पति वैभव के बाईं ओर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों पति-पत्नी हवन कुंड में आहुतियाँ दे रहे हैं और पास में बैठी पंडितानी हवन कुंड में घी चढ़ा रही हैं।

फैंस ने जल्द ही इस पर ध्यान दिया और उसके बाद कमेंट बॉक्स में कई प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा- पंडितानी .... वह सच्चे अर्थों में नारीवाद जी रही है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "माहिला पंडित जी ने पहली बार देखा है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- अगर मैं गलत नहीं हूं तो ये महिला पंडित मंत्रों का जाप कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER