बॉलीवुड / फरवरी में हुई थी नई शादी और अब बेबी बंप के साथ नजर आई एक्ट्रेस Dia Mirza

Zoom News : Apr 02, 2021, 08:59 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) प्रेग्नेंट हैं. इस बात की खबर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की. दीया मिर्जा हाल ही में अपने पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) और उनकी बेटी समायरा रेखी के साथ हनीमून पर मालदीव गई थी. फोटो देख लग रहा है कि यह तस्वीर मालदीव की ही है. 

दीया ने दी खुशखबरी

दीया मिर्जा  (Dia Mirza) ने गुरुवार शाम को एक फोटो शेयर की जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि 'सौभाग्य मिला है... धरती मां के साथ एक होने का... जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत हैं... तमाम कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का.. जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में ... पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का.'

फरवरी में हुई थी शादी

आपको बता दें, दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ 15 फरवरी को शादी रचाई थी. दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की थी. इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा (Sahil Sangha) संग हुई थी. फिर दोनों ने 11 साल साथ रहने के बाद तलाक की घोषणा कर दी थी. 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे. वहीं, वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) के पति थे. वैभव की एक बेटी भी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER