Viral News / माता-पिता ने पड़ोसियों को बच्चे के रोने पर लिखी ऐसी चिट्ठी, हो गयी वायरल

Zoom News : Dec 19, 2020, 03:41 PM
USA: नवजात बच्चे जितना जानते हैं उससे अधिक रोते हैं, लेकिन एक माता-पिता ने अमेरिका में जो किया है, उसे जानकर आप उनकी सराहना करना शुरू कर देंगे। संयुक्त राज्य में, एक जोड़े ने अपने पड़ोसियों को रात में रोने के कारण होने वाली संभावित समस्याओं के बारे में माफीनामा भेजा। अब यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

माता-पिता, मैथ्यू और केली वार्ड, ने पत्र में लिखा है कि "कई रातों की नींद हराम करने के बाद, 4 महीने तक यह सब झेलने के लिए धन्यवाद", साथ ही पड़ोसियों को सूचित किया कि इस समस्या को दूर करने के लिए, वे बच्चे की परवरिश कर रहे हैं। "क्राइ-इट-आउट" विधि। इसके माध्यम से, बच्चा सीखता है कि कब सोना है। पत्र में कहा गया है, "यदि आप रोते हैं तो कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें और जानें कि मैं भी रो रहा हूं और पागल हो रहा हूं।"



माता-पिता ने लिखा, "मुझे किसी भी असुविधा के लिए बहुत खेद है, इससे आपको उम्मीद हो सकती है कि यह लंबे समय तक नहीं चलेगा"। छुट्टी भी लेंगे।

बच्चे के माता-पिता द्वारा लिखे गए पत्र में, उन्होंने आगे कहा है कि बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी थक गए हैं। उन्होंने कहा कि वह वही करेंगे, जो पड़ोसियों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने में मदद करेगा। उन्होंने अपने घर की पार्टी के लिए अपने पड़ोसियों को भी आमंत्रित किया।

यह पत्र मिलने के बाद, अपार्टमेंट में उनके एक पड़ोसी ने ट्विटर पर इसकी एक तस्वीर साझा की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उनके एक पड़ोसी, एम्बर बेनेट ने लिखा कि मैं उनके बच्चे के जागने के कारण होने वाली थकान को कम करने में मदद करने के लिए उन्हें कुछ कुकीज़ बनाने जा रहा हूं

पड़ोसी ने माता-पिता के लिए कुकीज़ पकाने का अपना वादा रखा। उन्होंने माता-पिता को शराब की बोतल देते हुए बच्चे को एक शौचालय सेट भी उपहार में दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER